पुलिस जवानों ने जान जोखिम में डालकर खतरनाक गोयरे को पकड़ा, देखें वीडियो…

0
1543
Police jawans caught dangerous Goyre, putting his life in danger

निभाया सामाजिक सरोकार

लोगों में जगाया पुलिस के प्रति भरोसा

बीकानेर। जिला पुलिस के दो जवानों ने आज अपने अदम्य साहस का परिचय देते हुए एक घर से जहरीले जानवर को काबू में किया। पुलिस के इन जवानों ने इस जानवर को वन विभाग के सुपुर्द किया।

दरअसल, आज रानी बाजार स्थित कोड़ा कॉलोनी के एक मकान में जहरीला जानवर गोयरा घुस गया। जिससे उस घर में रहने वाले लोगों में और कॉलोनी में भय और दहशत का माहौल बन गया। गोयरा की सूचना मिलने पर क्षेत्र में अफरातफरी सी मच गई। लोगों ने इस जानवर के आवासीय क्षेत्र में आने की सूचना कोटगेट थाना पुलिस को दी।

कोटगेट थाना में तैनात कार्यरत कॉन्स्टेबल पवन कुमार व प्रदीप कुमार तुरंत प्रभाव से मौके पर पहुंचे। दोनों जवानों ने काफी देर मशक्कत करने के बाद गोयरे को काबू में कर लिया। पुलिस के जवानो का साहस देखकर कॉलोनीवासियों और श्याम मोदी सहित अन्य लोगों ने तालियां बजाकर जवानों के प्रति सम्मान व्यक्त किया और कोटगेट थाना पुलिस का धन्यवाद ज्ञापित किया।

आमतौर पर लोगों ने पुलिस को मुजरिमों को पकड़ते देखा है लेकिन इन दोनों जवानो ने जहरीले जानवर को काबू कर न केवल पुलिस का भरोसा आमजन में भरने का काम किया है बल्कि सामाजिक सरोकार निभाने में भी वर्दी की महती भूमिका अदा की है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here