बेवजह घूमते युवकों को पुलिस ने पकड़ा, क्वारेन्टाइन किया, देखें वीडियो…

0
1053
Police caught needless roaming youths, quarantined, watch video ...

रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े को सफल बनाने के लिए पुलिस की कार्रवाई

बुधवार से अभियान को और किया जाएगा तेज

बीकानेर। रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े को सफल बनाने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सक्रिय हो गया है। बेवजह घूमने वाले युवकों को पुलिस क्वारेन्टाइन सेन्टर में भेज रही है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार आज शाम को पुरानी जेल रोड पर बेवजह घूम रहे चार युवकों को कोतवाली पुलिस ने पकड़ कर क्वारेन्टाइन सेन्टर भेज दिया। यहां इन युवकों को रखा जाएगा। बताया जा रहा है कि इन युवकों की कोविड जांच करवाई जाएगी। जब तक जांच रिपोर्ट नहीं आएगी तब तक इन्हें क्वारेन्टाइन सेन्टर में ही रखा जाएगा। घर से बाहर निकल कर बेवजह घूमने वाले युवकों के खिलाफ कोटगेट थाना पुलिस ने भी कार्रवाई की। थानाधिकारी मनोज माचरा के अनुसार उन्होंने भी अपने थाना क्षेत्र में बेवजह घूम रहे चार युवकों को पकड़ कर किसान भवन क्वारेन्टाइन सेन्टर भेज दिया। इसके अलावा उन्होंने 11 युवकों को होम आइसोलेशन में रहने के लिए पाबन्द भी किया।

प्रदेश के पुलिस महानिदेशक एमएल लाठर ने बताया कि राज्य में अनावश्यक खुले में घूमकर संक्रमण फैलाने वाले 1900 व्यक्तियों को निरूद्ध कर उन्हें संस्थागत क्वारन्टीन किया गया है। पिछले 24 घंटों में बिना मास्क के घर से निकलने वाले अथवा मास्क को मुंह एवं नाक पर ठीक प्रकार से नहीं लगाने वाले 2701 व्यक्तियों के विरूद्ध महामारी अधिनियम के अन्तर्गत कार्रवाई की गई है। इसी अवधि में सार्वजनिक स्थलों पर थूकने वाले 2120 व्यक्तियों एवं संक्रमण से बचने के लिए आवश्यक सामाजिक दूरी संधारित नहीं करने वाले 26840 व्यक्तियों के विरूद्ध जुमाने की कार्रवाई की गई हैं।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here