बाहर से आए तीन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, देखें वीडियो…

0
709
Police arrested three miscreants from outside

बड़ी वारदात को अंजाम देने की थे फिराक में

कई थानों की पुलिस लगी है चौथे बदमाश को पकडऩे में

बीकानेेर। पड़ौसी जिले से मिले इनपुट के आधार पर जिला पुलिस ने आज बाहर से आए तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। नाकाबंदी के बाद पकड़ में आए तीन बदमाशों के बाद पुलिसइन्हीं के एक साथी बदमाश को पकडऩे की कोशिश में है। फिलहाल राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज के आस-पास क्षेत्र में ड्रोन व डॉग स्क्वायड के जरिए कई थानों की पुलिसमौके पर मौजूद है।

विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पड़ौसी जिले श्रीगंगानगर के विजयनगर थाना पुलिस से बीकानेर पुलिस को इनपुट मिला था कि कुछ बदमाश बीकानेर की तरफ भाग निकले हैं। इस इनपुट के आधार पर बीकानेर पुलिस ने कई महत्वपूर्ण क्षेत्रों में हथियारबंद नाकाबन्दी कर दी। नाकाबंदी के दौरान बीछवाल से नाल रोड जाने वाले बायपास पर इंजीनियरिंग कॉलेज के पास पुलिसने लग्जरी गाड़ी में सवार तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

इस बीच एक बदमाश मौके पर से फरार होने की सूचना भी मिल रही है। बताया जा रहा है कि पुलिसके अधिकारी और कई थानों की पुलिस मौके पर ड्रोन व डॉग स्कवायड के जरिए चौथे बदमाश की तलाश में जुटी है। बाहर से आए तीन बदमाशों के पास से हथियार भी बरामद हो सकते हैं। फिलहाल पुलिसने इस बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है। संभावना जताई जा रही है कि पकड़े गए बदमाश पंजाब के हार्डकोर क्रिमीनल हैं।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here