जयपुर से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं पीएम मोदी !

0
375
Lok Sabha elections: BJP releases first list, names of 195 candidates declared

रोड शो और फ्रांस के राष्ट्रपति के आने का बाद बढ़ी चर्चा

सियासी गलियारों में जोर पकडऩे लगी है चर्चा

बीकानेर। देश में लोकसभा चुनाव अब कुछ ही महीनों में होने वाले हैं। इसको लेकर राजनीतिक पार्टियों लगातार अपनी तैयारियों में जुटी हुई है। इस बीच विधानसभा चुनाव जीतने के बाद बीजेपी का आत्मविश्वास काफी गुना बढ़ गया है।

इधर, सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा हो रही है कि इस बार पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव में राजस्थान से चुनाव लड़ सकते हैं। यह सियासी चर्चा तेजी से जोर पकडऩे लगी है। चर्चा यह भी है कि पीएम मोदी जयपुर से चुनाव लड़ सकते हैं। इसको लेकर सियासी गलियारों में राजनीतिक पारा गर्माने लगा है। सियासी जानकार इस चर्चा को लेकर अपने अपने मायने निकल रहे हैं।


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लोकसभा चुनाव नजदीक आने के साथ सियासी पारे में हलचल बढ़ती जा रही है। राजनीतिक गलियारों में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। इधर, पीएम मोदी के राजस्थान में लोकसभा चुनाव लडऩे को लेकर चर्चा तेज हो गई है। गौरतलब है कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पहले ही पीएम मोदी की लगातार राजस्थान में सक्रियता बढ़ती रही। जिसको लेकर अब यही चर्चा हो रही हैं कि शायद पीएम मोदी इस बार लोकसभा चुनाव राजस्थान से लड़ सकते हैं। उनके जयपुर लोकसभा सीट से चुनाव लडऩे कयास लगाए जा रहे हैं। लोकसभा चुनाव के लेकर कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियां अपनी तैयारियों में जुट चुकी है।

सियासत के गालियारों में बीते दिनों पीएम मोदी के फ्रांस के राष्ट्रपति इमानुएल मैक्रों के साथ किए गए रोड शो के बाद इन चर्चाओं ने और जोर पकड़ लिया है। इस रोड शो को लेकर बीजेपी ने इसको जमकर भूनाने का प्रयास किया है। फ्रांस के राष्ट्रपति के रोड शो के लिए जयपुर को चुनने के पीछे मोदी का सियासत में कोई बड़ा संकेत माना जा रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार पीएम मोदी वाराणसी सीट बदलकर जयपुर से चुनाव लड़ सकते हैं। इसके पीछे फ्रांस के राष्ट्रपति के रोड शो को भी इसी से जोडक़र देखा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here