राजमार्ग 62 पर लूणकरनसर के पास पिकअप-रोडवेज बस की भिड़त, एक की मौत, 11 घायल

0
240
Pickup-roadways bus collision near Lunkaransar on National Highway 62, one dead, 11 injured

राजमार्ग 62 बना हुआ है हादसों का केन्द्र, दो दिनों पहले भी हुआ था भीषण हादसा

बीकानेर। राजमार्ग 62 पर लूणकरनसर में इंडेन गैस गोदाम के पास आज दोपहर एक पिकअप व रोडवेज बस की हुई भिड़ंत में एक की मौत हो गई और 11 जने घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची लूणकरनसर थाना पुलिस ने घायलों को पहले वहीं के राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से चिकित्सकों ने घायलों को प्राथमिक उपचार देकर बीकानेर के पीबीएम ट्रोमा सेन्टर रैफर कर दिया।


पंचायत समिति सदस्य और टाइगर फोर्स के अध्यक्ष महिपालसिंह राठौड़ ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि पिकअप चालक की तुरंत मौत हो गई थी। उसका शव वहीं पिकअप में फंस गया था। टाइगर फोर्स की एंबुलेंस में रखे कटर से पिकअप का दरवाजा काटकर शव को बाहर निकला और फिर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। वहीं मृतक पिकअप चालक की पहचान विशाल पुत्र जगदीश बोहरा, निवासी सुजानगढ़ के रूप में की गई है।


राठौड़ ने बताया कि इस हादसे में बस में सवार 11 जने भी घायल हो गए हैं, जिनमें छह महिलाएं और दो बच्चे भी शामिल हैं। सभी घायलों का पीबीएम ट्रोमा सेन्टर में उपचार चल रहा है।
उनके अनुसार कालू मारवाल नाम के कस्बेवासी का उनके पास फोन आया था, जिस पर उन्होंने लूणकरनसर थाना पुलिस को हादसे की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कस्बेवासियों के सहयोग से घायलों को वहीं के राजकीय अस्पताल में पहुंचाया गया। घटनास्थल पर लूणकरनसर सीओ नरेन्द्र पूनिया, थानाधिकारी गणेश विश्नोई, एएसआई सुरेश कुमार, सुभाष सहारण, हजारीसिंह सहित कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। मौके पर क्रेन बुलवाकर हादसे में क्षतिग्रस्त वाहनों को सडक़ किनारे करवाया और राजमार्ग पर आवागमन सुचारू करवाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here