तालियां बजाकर लोग कर रहे इस पुलिसकर्मी का सम्मान, कर रहा है सेवा, देखें वीडियो…

0
548
पुलिसकर्मी

कोरोना वारियर बन कर्फ्यू लगे क्षेत्र में जरूरतमंदों तक पहुंचा रहा है आवश्यक सामग्री

बीकानेर। इस संकटकाल में पुलिस का वास्तविक रूप लोगों के सामने आया है। पुलिसकर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की मदद कर रहे हैं। कर्फ्यू लगे क्षेत्र में आज लोगों ने अपने घरों के मुख्य दरवाजे, छतों और बॉलकनी में खड़े होकर तालियां बजा कर एक कोरोना वारियर पुलिसकर्मी का सम्मान किया।

सिटी कोतवाली में तैनात कांस्टेबल संपत विश्नोई अपने थाना क्षेत्र में कर्फ्यू लगे इलाकों में लगातार गश्त पर हैं। अपनी ड्यूटी के साथ-साथ वे लोगों को उनकी जरूरत का सामान राशन सामग्री, दवाइयां आदि भी पहुंचा रहे हैं। इतना ही नहीं साथ ही वे लोगों को अपने घरों में ही रहने का संदेश भी दे रहे हैं।

गौरतलब है कि सिटी कोतवाली क्षेत्र में पिछले कई दिनों से कर्फ्यू लगा हुआ है। ऐसे में लोगों का आवागमन पूरी तरह से बंद है। आज जब कांस्टेबल संपत विश्नोई गश्त पर थे तो लोगों ने उन्हें रोक कर उन्हें दवाई नहीं होने की समस्या से अवगत कराया। इस समस्या और दवाइयों की जरूरत को गंभीरता से लेते हुए इस पुलिसकर्मी ने स्वयं मेडिकल स्टोर जाकर दवाइयां ली और संबंधित व्यक्तियों तक पहुंचाई। जब ये पुलिसकर्मी दवाई लेकर अपनी बाइक पर लगा सायरन बजाते हुए उन लोगों के पास पहुंच रहा था तब क्षेत्र के लोगों ने अपने घरों के मुख्य दरवाजे, छतों और बॉलकनी में खड़े होकर तालियां बजाते हुए कोरोना वारियर कांस्टेबल संपत विश्नोई की सेवा का सम्मान किया।

कोरोना महामारी को रोकने के लिए किए जा रहे संघर्ष में कोरोना वारियर्स चिकित्सकों, नर्सिंगकर्मियों, पैरामेडिकल स्टाफ, पुलिस, सफाईकर्मी, बैंककर्मी सहित अन्य प्रशासनिक कर्मचारी वास्तव में सम्मान के हकदार है, न्यूजफास्ट वेब भी सभी लोगों से यह अपील करता है कि वे इस संकटकाल में अपने घरों में ही रहें, कोरोना वारियर्स का सम्मान करें और उनकी मेहनत को सफल बनाने में अपना सहयोग दें।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here