पेयजल की किल्लत से गुस्साए लोग, चढ़े ओवरहैड टंकी पर, देखें वीडियो…

0
330
People angry over shortage of drinking water, climbed over overhead tank

नत्थूसर गेट के बाहर स्थित जलदाय विभाग कार्यालय परिसर में स्थित है ओवरहैड टंकी

बीकानेर। गर्मी बढऩे के साथ ही शहर में पेयजल की किल्लत सामने आने लगी है। आज पेयजल की पर्याप्त आपूर्ति की मांग को लेकर गुस्साए लोग नत्थूसर गेट के बाहर बने जलदाय विभाग कार्यालय परिसर में स्थित ओवरहैड टंकी पर चढ़ गए और सरकार व सिस्टम का विरोध किया।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार प्रदर्शन में शामिल बाल्मीकि बस्ती पाबूबारी क्षेत्र से आए लोगों का कहना है कि पिछले 7 दिनों से उनके क्षेत्र में पर्याप्त मात्रा में पेयजल आपूर्ति नहीं की जा रही है। जिसकी वजह से क्षेत्रवासियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। पेयजल की किल्लत के बारे में विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया गया लेकिन उन्होंने कोई सुनवाई नहीं की।

मौके पर मौजूद लोग चर्चा कर रहे थे कि जलदाय मंत्री बीकानेर के ही हैं और वो पेयजल की समस्या नहीं आने देंगे की बात कई बार कह चुके हैं। इसके बावजूद उनकेे ही विधानसभा क्षेत्र में पेयजल की किल्लत लोगों को हो रही है। जिसे देेखकर कहा जा सकता है कि प्रदेश में अफसरशाही हावी है, क्योंकि जनप्रतिनिधियों की बात भी अफसर नहीं मान रहे हैं।

पेयजल की किल्लत से परेशान हुए लोगों में इतना गुस्सा था कि उन्होंने जलदाय विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उच्च अधिकारियों को मौके पर बुलाया। प्रदर्शनकारियों ने अफसरों को खरी-खरी सुनाते हुए कहा कि जलदाय मंत्री बीकानेर से होने के बावजूद दलितों की बस्तियों में पानी नहीं दिया जा रहा है।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here