पीबीएम : नर्सिंग कर्मियों और रेजीडेन्ट्स में तकरार, देखें वीडियो…

0
885
पीबीएम

कैंसर अस्पताल में मचा बवाल, रोगी हुए परेशान

बीकानेर। संभाग के सबसे बड़े अस्पताल पीबीएम में अमुमन मरीज के परिजनों और रेजिडेंट्स डॉक्टर्स में हंगामा देखने को मिलता रहा है लेकिन आज पीबीएम कैंसर अस्पताल में नर्सिंगकर्मी और रेजिडेंट्स डॉक्टर में मरीज के इलाज को लेकर बवाल मच गया। जिसके बाद गुस्साए नर्सिंग कर्मियों ने अपना काम छोड़ दिया और कैंसर अस्पताल के बाहर जमकर नारेबाजी करने लगे। नर्सिंगकर्मियों ने वहां रेजीडेन्ट्स चिकित्सकों के खिलाफ प्रदर्शन भी किया।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार नर्सिंग कर्मियों का आरोप है कि उनका एक परिचित कैंसर अस्पताल में भर्ती था। उसके इलाज को लेकर रेजिडेंट्स डॉक्टर को कहा गया तो रेजिडेंट डॉक्टर ने नर्सिंग स्टाफ के साथ अभद्रता करते हुए उसके परिचित का इलाज नहीं किया। जिससे गुस्साए नर्सिंग कर्मियों ने इसकी शिकायत वहां मौजूद सीनियर चिकित्सकों से की। नर्सिंगकर्मी इस पर नहीं रूके और कैंसर अस्पताल के आगे नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन करने लगे।

मामले को तूल पकड़ता देख सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. एचएस कुमार मौके पर पहुंचे और हालातों को काबू में किया। उन्होंने नर्सिंगकर्मियों व रेजीडेंट्स डॉक्टर्स को अपने कक्ष में बुला कर वार्ता की और आपसी समझाइश के बाद मामले को शांत कराया। उन्होंने मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों से कहा कि झगड़े जैसी कोई बात नहीं है, कभी-कभी काम के दबाव में ऐसी नोकझोंक हो जाती है।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here