पीबीएम में नहीं आने दे रहे पानी की किल्लत, आमजन कर रहे सहयोग

0
425
PBM is not allowing water scarcity, common people are cooperating

आज गोविन्दम अस्पताल के डॉ. ललित सिंगारिया ने भिजवाया 10 टैंकर पानी

पीबीएम हेल्प कमेटी लगातार कर रही है लोगों को प्रेरित

बीकानेर। पीबीएम अस्पताल में पानी की किल्लत को रोकने के लिए पीबीएम हेल्प कमेटी की मुहीम में बीकानेर की जनता बढ़ चढ़ कर योगदान कर रही है। पीबीएम हेल्प कमेटी की प्रेरणा से आज पीबीएम अस्पताल में 30 टैंकर पानी पहुंचाया गया।

कमेटी के संयोजक एडवोकेट बजरंग छींपा ने बताया कि पीबीएम अस्पताल में आज पानी के 10 टैंकर गोविंदम हॉस्पिटल के डॉ. ललितमोहन सिंगारिया ने, 10 टैंकर पीडब्लूडी के अधिकारी बृजेन्द्र गोस्वामी की ओर से तथा 10 टैंकर पानी जितेंद्र सिंह राठौड़, संजय खान, आशा खत्री, अंकुर नागपाल, कमला देवी, मंजू देवी, किरण देवी व अनिलसिंह भाटी की ओर से पीबीएम परिसर स्थित हौद में डलवाए गए।

आज कुल 30 टैंकर पानी के पीबीएम पहुंचाए गए। वहीं आज 5 बड़े टैंकर पानी समाजसेवी महावीरसिंह चारण ने पीबीएम के बच्चा वार्ड परिसर स्थित टंकी में डलवाये। इस प्रकार कमेटी की प्रेरणा पर कुल 3.25 लाख लीटर डलवा कर पानी आपूर्ति की गई है। आगे भी पानी की किल्लत नहीं आने दी जाएगी। पीबीएम हेल्प कमेटी अध्यक्ष सुरेन्द्रसिंह राजपुरोहित ने बताया कि इस पुनीत कार्य के लिए भी सभी भामाशाहों व सहयोगियों का आभार व्यक्त किया गया है।

कमेटी ने जन सहयोग से अब तक 16.50 लाख लीटर पानी पीबीएम अस्पताल में पहुंचाया है। ये कार्य आगे भी जारी रहेगा। इस अवसर पर एडवोकेट बजरंग छींपा के साथ गोविंदसिंह उटाम्बर, विजय, मनोज बिश्नोई व सुरेंद्रसिंह राजपुरोहित मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here