पीबीएम हैल्प कमेटी के कर्मवीरों का सम्मान, देखें वीडियो…

0
346
PBM Help Committee honors workers

राजस्थान भवन एवं अन्य सनिर्माण असंगठित मजदूर यूनियन ने किया सेवादारों का अभिनन्दन

बीकानेर। राजस्थान भवन एवं अन्य सनिर्माण असंगठित मजदूर यूनियन ने आज पीबीएम हैल्प कमेटी के कर्मवीरों का सम्मान किया। यूनियन के पदाधिकारियों ने कमेटी के कर्मवीरों के साहस और सेवाकार्य की सराहना की।

पीबीएम हैल्प कमेटी के संयोजक बजरंग छींपा एडवोकेट और अध्यक्ष सुरेन्द्रसिंह राजपुरोहित ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि यूनियन की शबनम बानो, मुुमताज शेख, नवीन आचार्य, सत्यप्रकाश आचार्य और अब्दुल रहमान ने कमेटी के कर्मवीर और सिविल डिफेंस के कालूराम चौधरी को प्रशस्ती पत्र भेंट कर उनका सम्मान किया। कमेटी अध्यक्ष ने यूनियन के सभी पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया।

एनसीसी अधिकारी मनिता रैवाड़ व पार्षद प्रफुल्ल हटीला पहुंचे जनता रसोई

पीबीएम हैल्प कमेटी की ओर संचालित जनता रसोई में आज एनसीसी अधिकारी मनिता रैवाड़ व पार्षद प्रफुल्ल हटीला भी पहुंचे और वहां कर्मवीरों का मनोबल बढ़ाया। कमेटी के संयोजक एडवोकेट बजरंग छींपा ने बताया कि उपरोक्त दोनों जनोंं ने जनता रसोई में व्यव्सथाओं का जायजा लिया और सेवा कार्य की सराहना की।

इस दौरान कमेटी के हेमंत पडि़हार, कालुराम चौधरी, एनसीसी अधिकारी बजरंग जाट, हिरण रक्षक सूरी गोदारा, ओमसिंह राजपुरोहित, संजय सोलंकी, प्रिया चौहान, सुनीता मोडासिया, रवि खत्री, लक्ष्मण सोनगरा, राजेश जनागल, चंद्रवीर, राकेश जनागल, विक्रम मेघवाल, खेम चंद सिरोही, सुभाष, रामेश्वर सिंहए, संजय गहलोत, टिल्लु बीकानेरी, घनश्याम पंवार सहित कई कार्यकर्ता सेवा कार्य में जुुटे थे।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here