रिश्वत लेते पटवारी रंगेहाथों गिरफ्तार, देखें वीडियो…

0
882
Patwari arrested red handed taking bribe
इस फ़ोटो में बीच में बैठा शख्श आरोपी पटवारी है

एसीबी बीकानेर चौकी की कार्रवाई, 3 हजार रुपए रिश्वत राशि बरामद

आरोपी पटवारी बैठा था एमपी कॉलोनी रोड स्थित सैलून में

बीकानेर। एसीबी बीकानेर चौकी ने आज कार्रवाई करते हुए एक पटवारी को रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। एमपी कॉलोनी रोड पर स्थित एक सैलून में बैठे आरोपी पटवारी के पास से एसीबी टीम ने 3 हजार रुपए की रिश्वत राशि बरामद की।


एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रजनीश पूनिया ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि
आरोपी पटवारी सुभाषचन्द्र चालिया अभी कुचौर अगुणी हलके का पटवारी है और उसके पास कुचौर अथुणी का भी चार्ज है। रामसर निवासी निवासी शिवरतन ने कुचौर अगुणी पटवार हलके में अपनी खरीदशुदा जमीन का इंतकाल चढ़ाने की कार्रवाई करने का आरोपी पटवारी को कहा था, जिस पर आरोपी पटवारी सुभाषचन्द्र चालिया ने उससे इस काम की एवज में 3 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।

परिवादी शिवरतन ने इसकी शिकायत एसीबी बीकानेर चौकी में की। एसीबी ने इस शिकायत का सत्यापन करवाया। शिकायत का सत्यापन होने के बाद एसीबी टीम ने योजना बनाई। आज आरोपी पटवारी सुभाषचन्द्र चालिया एमपी कॉलोनी रोड स्थित एक सैलून में कटिंग के इंतजार में बैठा था। तभी परिवादी शिवरतन उसे रिश्वत राशि देने पहुंचा। जैसे ही परिवादी ने आरोपी पटवारी को रिश्वत राशि के 3 हजार रुपए दिए वैसे ही एसीबी टीम ने उसे रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया।

कार्रवाई के दौरान मौके पर काफी भीड़ एकत्र हो गई। जिस पर नयाशहर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फिलहाल एसीबी टीम आरोपी पटवारी के निवास पर भी तलाशी लेने की कार्रवाई में जुटी है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here