कलक्ट्रेट परिसर में सही होगी पार्किंग व्यवस्था

0
252
कलक्ट्रेट परिसर

पुलिस अधीक्षक ने लिया कलक्टरी परिसर का जायजा, सुझाव लेकर दिए निर्देश।

बीकानेर। कलक्ट्रेट परिसर में अब पार्किंग व्यवस्था सुचारू की जाएगी। इसको लेकर आज पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा ने कलक्टरी परिसर का जायजा लिया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने अधिवक्ताओं सहित आमजन से सुझाव भी लिए।

पुलिस अधीक्षक शर्मा ने कहा की कलक्ट्रेट परिसर में कर्मचारियों, वकीलों और आमजन का आना-जाना ज्यादा रहता है। यहां पार्किंग की व्यवस्था सही नहीं होने की वजह से लोग बेतरतीब वाहन खड़े कर जाते हैं। जिससे सभी लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसलिए आज निरीक्षण किया गया है कि किस प्रकार पार्किग व्यवस्था को सही किया जा सके।

निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक के साथ सीओ ट्रैफिक पुलिस प्रताप सिंह डूडी और ट्रैफिक इंस्पेक्टर सुमेरसिंह इन्दा भी पुलिस अधीक्षक के साथ रहे।

गौरतलब है कि कलक्ट्रेट परिसर में ज्यादातर रसूखदार लोग ही आते हैं, वे अपने वाहन डीएसओ ऑफिस, एसपी ऑफिस और एडीएम सिटी ऑफिस के सामने स्थित सर्किल, कर्मचारी मैदान के पास, गंगा थिएटर के सामने, पीएनबी बैंक के सामने खड़े कर देते हैं।

वहीं पुलिस अधीक्षक कार्यालय में काम से आए जिले भर पुलिस अधिकारी भी अपने सरकारी वाहनों को पॉकिंग स्थल की चारदीवारी के बाहर खड़ा कर देते हैं। ऐसे में यातायात व्यवस्था बदहाल हो जाती है। जबकि कलक्टर कार्यालय के पास ही करोड़ों रुपए खर्च कर पार्किंग स्थल कई साल पहले ही बनवा दिया गया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here