बदमाशों का आतंक, अंधेरे में घर पर की फायरिंग, देखें वीडियो….

0
578
फायरिंग

गंगाशहर थाना इलाके की है वारदात, सीसी कैमरे में कैद हुई करतूत

बीकानेर। गंगाशहर थाना क्षेत्र में शनिवार रात को गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने एक घर पर फायरिंग कर दहशत फैलाई। वारदात अलसुबह चार बजे के आस-पास की बताई जा रही है। फायरिंग कर आरोपी मौके पर से फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची गंगाशहर थाना पुलिस ने वारदातस्थल का मुआयना किया।

थानाधिकारी सुभाष बिजारणिया ने न्यूजफास्टवेब को बताया कि आज अलसुबह चार बजे आचार्य तुलसी समाधि स्थल के सामने विश्वकर्मा कॉलोनी में दिनेश दैया नामक शख्स के घर पर गाड़ी में सवार होकर आए दो बदमाशों ने फायरिंग की और मौके से फरार हो गए। घर मालिक दिनेश दैया बाहर गया हुआ था और उसके घर पर उसकी पत्नी व बच्चे ही थे। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

पुलिस के मुताबिक दिनेश दैया के यहां पहुंचने के बाद ही वारदात की वजह और बदमाशों का पता लग सकेगा। सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने हासिल किए और उनके आधार पर बदमाशों की पहचान करने में जुट गई है।

गौरतलब है कि इन दिनों शहर में आपराधिक वारदातों में इजाफा हुआ है। कहने को तो यहां पुलिस है लेकिन जिस प्रकार अपराधों का ग्राफ बढ़ रहा है उसे देखकर यह अंदाजा लग जाता है कि अपराधियों में पुलिस का खौफ जरा भी नहीं रहा है। जानकार लोगों का मानना है कि पुलिस का रवैया बदमाशों के साथ काफी नरम रहता देखा गया है, जिसकी वजह से अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here