‘सचिन पायलट की गतिविधियों को ट्रैक किया गया, फोन भी टैप हुआ : ओएसडी का दावा

0
323

हर दिन चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा

गहलोत और पायलट की अभी तक नहीं आई है कोई प्रतिक्रिया

बीकानेर। निवर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के (ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी) ओएसडी लोकेश शर्मा राज्य में कांग्रेस की हार के बाद लगातार चौंकाने वाले दावा कर रहे हैं। अब लोकेश शर्मा ने सचिन पायलट को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि वर्ष, 2020 में गहलोत सरकार के खिलाफ बगावत करने के दौरान सचिन पायलट के फोन को टैप किया गया। इतना ही नहीं, उनकी एक्टिविटी को ट्रैक किया गया। लोकेश शर्मा के इन दावों पर गहलोत और पायलट की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लोकेश शर्मा ने मीडिया के बात करते हुए आरोप लगाया कि साल, 2020 में तत्कालीन उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट की बगावत से पहले और उस दौरान पायलट की गतिविधियों और फोन को गहलोत सरकार ने (ट्रैक) किया गया था। उन्होंने कहा कि अगर पिछले साल सितंबर की घटना नहीं होती तो आज राजस्थान में कुछ और ही तस्वीर होती। पिछले साल विधायक दल की बैठक होने थी। इसमें कुछ बड़ा फैसला होना था, लेकिन गहलोत के वफादारों ने इस बैठक को नहीं होने दिया था। अगर पार्टी आलाकमान के एजेंडे को लेकर राजस्थान आए कांग्रेस पर्यवेक्षक कामयाब हो जाते तो यहां तस्वीर इससे कुछ अलग होती।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि चुनाव से पहले पिछले साल ही कांग्रेस नेतृत्व परिवर्तन करना चाहता था और पायलट को मुख्यमंत्री बनाना चाहता था। उन्होंने कहा कि गहलोत और पायलट के बीच मतभेदों ने पार्टी की संभावनाओं को राज्य में भारी नुकसान पहुंचाया।


गौरतलब है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में लोकेश शर्मा को पार्टी ने टिकट नहीं दिया था। चुनाव में कांग्रेस पार्टी की बड़ी हार के बाद से लोकेश शर्मा निवर्तमान सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साध रहे हैं।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here