अब गली-मोहल्लों में घुमने वालों की खैर नहीं, पुलिस बाइकर्स करेंगे गश्त, देखें वीडियो….

0
1091
पुलिस बाइकर्स

लॉक डाउन की करवाएंगे पालना, जरूरत पडऩे पर करेंगे कार्रवाई

बीकानेर। लॉक डाउन के दौरान गली-मोहल्लों में बेवजह घूमने वालों की अब खैर नहीं, पुलिस बाइकर्स ने गली-मोहल्लों में गश्त करना शुरू कर दिया है। ये पुलिस बाइकर्स लोगों को लॉक डाउन की पालना करने का कहेंगे और नहीं मानने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

आज इन पुलिस बाइकर्स को पुलिस अधीक्षक कार्यालय के आगे से आइजी जोसमोहन और पुलिस अधीक्षक प्रदीपमोहन शर्मा ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार ये पुुुुलिस बाइकर्स शहर के अंदरूनी मोहल्लों में जाकर गश्त करेंगे। वहां घरों के बाहर बैठे लोगों को घरों में ही रहने को कहेंगे। वहीं दुकानों के आगे जरूरी सामान खरीदने वालों की भीड़ को भी सोशल डिस्टेंसिंग रखने की हिदायत देंगे। अगर कोई इनकी समझाइश के बाद भी लॉक डाउन का उल्लंघन करता पाया गया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी ये पुलिस बाइकर्स करेंगे।

आइजी जोसमोहन ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि शहर के कई अन्दरूनी हिस्सों में पुलिस की जीप या अन्य बड़ी गाड़ी नहीं जा सकती है, ऐसे स्थानों से सामने आया है कि कई लोग अपने घरों के बाहर एकत्र हो जाते हैं, लॉक डाउन की पालना नहीं करके दूसरे लोगों के जीवन को खतरे में डाल रहे हैं, ऐसे लोगों को पहले समझाने और नहीं मानने पर कार्रवाई करने के लिए इन पुलिस बाइकर्स को गश्त पर लगाया गया है। आज 25 मोटर साइकिल और छह स्कूटी को गश्त पर रवाना किया गया है। प्रत्येक दुपहिया वाहन पर दो पुलिसकर्मी सवार हैं। इन टीमों में महिला पुलिसकर्मी भी शामिल की गई हैं।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here