अब तो कार्रवाई करे पुलिस, कुम्हार समाज ने किया प्रदर्शन

0
183
कुम्हार समाज

पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन, नाबालिगा को दस्तयाब करने की मांग। एक महीना पहले गंगाशहर क्षेत्र से एक युवक बहला-फुसला कर ले गया था साथ।

बीकानेर। गंगाशहर थाना क्षेत्र से करीब एक महीने पहले बहला-फुसला कर नाबालिगा को भगा ले जाने के मामले में आज कुम्हार समाज के लोगों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर नाबालिगा को दस्तयाब करने की मांग की है।

समाज के अशोक प्रजापत ने बताया कि एक अप्रेल को कुम्हार समाज की नाबालिगा को गंगाशहर में रहने वाला धीरज नामक लड़का भगा ले गया था। जिसकी रिपोर्ट तीन अप्रेल को गंगाशहर पुलिस थाने में दर्ज करवा दी थी। नाबालिगा के परिजन एक महीने से पुलिस थाने के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन पुलिस अभी तक नाबालिगा को दस्तयाब नहीं कर पाई है। जिससे नाबालिगा के परिजनों के हाल-बेहाल हो गए हंै।

वहीं लड़के के परिजन लगातार नाबालिगा के परिजनों को मुकदमा उठा लेने का दबाव बना रहे हैं। साथ ही मुकदमा नहीं उठाने पर वो लोग नाबालिगा के परिजनों को जान से मारने की धमकियां भी दे रहे हंै। प्रजापत ने बताया कि हमारी मांग है कि नाबालिगा को जल्द से जल्द दस्तयाब कर उसके माता-पिता को सुपुर्द किया जाए और दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here