अब बुलेट से पटाखा फोड़ा तो होगी सख्त कार्रवाई, पुलिस का विशेष अभियान शुरू

0
283
Now if a cracker is burst with a bullet, strict action will be taken, special police operation started

मोटर साइकिल सीज करने के साथ बाइक को मॉडिफाइड करने वाले मिस्त्री के खिलाफ भी होगी कार्रवाई

पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने जिले के सभी थानाधिकारियों को निर्देश किए जारी

बीकानेर। बुलेट मोटर साइकिल से पटाखा फोडऩे वाले, बुलेट बाइक में तेज आवाज करने वाला साइलेंसर लगा कर चलाने वालों के खिलाफ बीकानेर पुलिस सख्त मोड पर आ गई है। जिला पुलिस की ओर से ऐसे बुलेट चलाने वालों के खिलाफ आज से विशेष अभियान शुरू किया गया है।


पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि लम्बे समय से पुलिस को इन बाइकर्स की शिकायत मिल रही थी, पुलिस की ओर से लगातार कार्रवाई की जाती रही है। अब विशेष अभियान चलाकर ऐसे बाइकर्स, बिना नंबरी बाइक और उन मिस्त्रियों पर कार्रवाई करेगी जो बाइक को मॉडिफाइड करते हैं। पुलिस ने शहर के ऐसे 39 दुपहिया वाहन मिस्त्री चिन्हित कर पाबंद भी कर दिया है। आज से जिला पुलिस की ओर से विशेष अभियान शुरू किया है।

लोगों को परेशान करने वाले इन बाइकर्स का चालान भरने की जगह अब पुलिस मॉडिफाइड बाइक को जब्त करेगी। अभियान के तहत पुलिस यातायात नियमों की अवहेलना करने और पटाखे की आवाज निकालने वाली बुलेट बाइक चालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। ऐसी बाइक का केवल चालान ही नहीं किया जाएगा, बल्कि उसे जब्त कर चालक व मिस्त्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। अभियान के पहले दिन आज ट्रैफिक पुलिस ने शार्दुलसिंह सर्किल पर कई बाइक को चैक किया और लोगों से समझाइश भी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here