नोखा पालिकाध्यक्ष भी जुटे हैं जरूरतमंदों की सेवा में, देखें वीडियो…

0
338
नोखा

अभी तक छह हजार लोगों तक पहुंचाई राशन सामग्री, कस्बा करवा सेनेटाइज

नोखा। लॉकडाउन की स्थिति में नगरपालिका नोखा द्वारा पालिकाध्यक्ष नारायण झंवर के नेतृत्व में शहरी क्षेत्र के गरीब मजदूर, असहाय एवं जरूरतमंद लोगों को राशन सामग्री वितरण की जा रही है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार पालिका की ओर से परिवारों को राशन सामग्री अब तक कुल छह हजार परिवारों को दो बार राशन उपलब्ध करवाया जा चुका है। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पालिका द्वारा नोखा का 90 प्रतिशत क्षेत्र में अब सोडियम हाईपोक्लोराईड का छिड़काव किया जा चुका है। पालिका के सफाई कर्मचारियों की 10 टीमें सक्रिय रूप से ये कार्य कर रही हैं।

पालिका द्वारा लोगों को जागरूक करने के लिए होर्डिंग्स, बैनर, पेम्फ्लेट एवं मोबाइल वैन के माध्यम से सरकार द्वारा जारी एडवायजरी की जानकारी आमजन तक पहुंचाई जा रही है। साथ ही पालिका द्वारा बेजुबान पशु-पक्षियों के चुग्गा, चारा-पानी आदि के लिए स्वयंसेवी संस्था के सहयोग से विभिन्न जगहों पर व्यवस्था की गयी है। कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के लिए पालिका कार्मिकों की टीम के साथ समाजसेवी पवन राठी, बजरंग सोनी, आलोक राठी, अंकित डागा, नन्दू महाराज, जेठू राठी, सुनिल करनाणी, जीतू चाण्डक, पवन पारीक, कमलकिशोकर तिवाड़ी, जयकिशन तिवाड़ी, रिषभ बुच्चा, जितेन्द्र कांकरिया आदि का विशेष सहयोग रहा है।

पालिका के अधिशाषी अधिकारी राजूराम जाट द्वारा कोरोना वायरस आपदा प्रबन्धन में आमजन से प्रशासन को मिल रहे आर्थिक सहयोग के लिए आभार जताते हुए राज्य व केन्द्र सरकार की एडवायजरी की पालना करने के लिए अपील की गई है।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here