नोखा : चुनावी रंजिश, दो गुटों में मारपीट, पांच घायल

0
384
नोखा

जसरासर में दो गुटों में हुए झगड़े में घायल एक गुट के लोगों ने नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई के समर्थकों पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। घायल हुए पांचों जने रामेश्वर डूडी समर्थक बताए जा रहे हैं।

बीकानेर। विधानसभा चुनाव तो प्रदेश में शांतिपूर्वक हो गए लेकिन चुनाव के दौरान हुई आपसी रंजिशें अब सामने आने लगी है। ऐसा ही मामला आज नोखा विधानसभा क्षेत्र में आया है। यहां दो गुट आपस में भिड़ गए। बताया जा रहा है कि ये गुट प्रतिपक्ष नेता रामेश्वर डूडी और अभी विधायक चुने गए बिहारीलाल बिश्रोई के समर्थक हैं।

नोखा के जसरासर इलाके में हुए इस झगड़े में पांच जने घायल हो गए। घायलों को बीकानेर के ट्रोमा सेन्टर में भर्ती कराया गया है। घायलों की ओर से जसरासर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया है जिसमें उन्होंने अपने आपको रामेश्वर डूडी का समर्थक बताया है और कहा है कि विधायक बिहारीलाल बिश्नोई के समर्थकों ने उन पर हमला किया है।

मारपीट में चोटिल हुए गजसुखदेसर निवासी सुरजाराम के अनुसार मारपीट करने के दौरान आरोपियों ने कहा कि तुमने डूडी को वोट दिया है तो अब परिणाम भी भुगतों। हालांकि ये बात कितनी सही है और कितनी गलत, ये तो पुलिस की जांच में ही साबित हो सकेगा। फिलहाल आरोप-प्रत्यारोप करने का काम किया जा रहा है।

सामान्य तौर पर ग्रामीण इलाकों में यह देखने में आता रहा है कि लोग अपनी रंजिशों को राजनीतिक रंग देने में कोई कमी नहीं रखते हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं क्षेत्र में तनाव नहीं फैले इसको लेकर भी पुलिस पूरी तरह से सर्तक हो गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here