जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं, कोरोना महामारी जागरूकता, देखें वीडियो…

0
205
जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं, कोरोना महामारी जागरूकता

कोरोना से बचाव रखने के लिए अभियान, मास्क व सेनेटाइजर का किया वितरण

एसोसिएशन प्रेस एंड प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स ऑफ इण्डिया का प्रयास

बीकानेर। कोरोना जन जागरूकता को लेकर आज सादुलसिंह सर्किल पर एपी 3 आई की ओर से मास्क व सेनेटाइजर वितरण कार्यक्रम किया गया। जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं शीर्षक वाले इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कलेक्टर नमित मेहता, जिला उद्योग केन्द्र की महाप्रबंधक मंजू नैन गोदारा, जिला उद्योग संघ अध्यक्ष द्वारका प्रसाद पच्चीसिया के साथ एपी 3 आई सदस्यों ने तकरीबन दो हजार से अधिक मास्क वितरण व सेनेटाइजर का वितरण किया।

इस दौरान एपी 3 आई के संरक्षक अशोक अग्रवाल व प्रदीप चौहान ने बताया कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए लोगों को जागरूक करना सभी का नैतिक कर्तव्य है। एपी 3 आई के अध्यक्ष नौशाद अली व महासचिव दिनेश गुप्ता ने कलेक्टर का स्वागत व आभार प्रकट किया। वहीं कार्यक्रम में बीकानेर के कलाकार मदन आचार्य और गिरधर व्यास ने यमराज रूपी वेशभूषा में लोगों को कोरोना महामारी से बचने के लिए मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग रखने का अपील की। शिक्षिका पूनम जोशी ने कोरोना वायरस का रूप बनाकर लोगों को कोरोना वायरस के खतरनाक होने की जानकारी दी।

कार्यक्रम में एपी 3 आई के उपाध्यक्ष विक्रम जगरवाल, राकेश शर्मा, अजीज भुट्टा, बबलू व्यास, अमित अग्रवाल, आलम सिंधी, श्रीराम रामावत, अरविंद गौड़ सहित कई सदस्यों ने लोगों को मास्क वितरण कर कोरोना संक्रमण से बचाव रखने का आह्वान किया। लोगो को जागरूक किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here