एसडीएम और सीआई के बीच नहीं हुआ समझौता, विवाद और जांच जारी, देखें वीडियो…

0
859
एसडीएम और सीआई

दो घंटे से ज्यादा देर तक चली समझौता वार्ता रही बेनतीजा

बीकानेर। एसडीएम और सीआई के बीच समझौता नहीं हो सका है। प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में दो घंटे से ज्यादा देर तक चली समझौता वार्ता बेनतीजा रही। फिलहाल एसडीएम और सीआई के बीच विवाद जारी है और इस विवाद की जांच भी जारी है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले खाजूवाला एसडीएम संदीप काकड़ और खाजूवाला थानाधिकारी विक्रम चौहान के बीच जिले की सीमाक्षेत्र में पड़ौसी जिले के लोगों के आवागमन को लेकर मोबाइल पर की गई बातचीत में कहासुनी हो गई थी। इस कहासुनी के बाद सीआई विक्रम चौहान ने एसडीएम पर अभद्रता के आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से शिकायत की थी। इस शिकायत पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुनील कुमार को जांच सौंपी गई। जांच के दौरान एडी. एसपी ने दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए और इसके बाद से ही मामले को शांत करने की कोशिशें शुरू हो गई थीं। इसी कोशिश के तहत दो घंटे से ज्यादा दोनों सरकारी अधिकारियों के साथ खाजूवाला डीवाईएसपी देवानन्द, पूगल उपखण्ड अधिकारी महेन्द्रसिंह यादव, तहसीलदार विनोद गोदारा, विकास अधिकारी रामचन्द्र मीणा की मौजूदगी में समझौता वार्ता हुई।

बताया जा रहा है कि इस समझौता वार्ता में एसडीएम संदीप काकड़ ने कहा कि ‘सीआई विक्रम चौहान को कहे गए शब्द से अगर ठेस पहुंची है तो मैं खेद व्यक्त करता हूं। एसडीएम द्वारा खेद व्यक्त करने तथा अन्य प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी के बाद भी सीआई विक्रम चौहान नहीं माने। सीआई विक्रम चौहान ने कहा कि मैं इस राजीनामा से सहमत नहीं हूं। जो समझौता पत्र है उस पर भी सीआई के हस्ताक्षर नहीं होना बताया जा रहा है।

गौरतलब यह भी है कि कुछ खबरिया वेबसाइट्स पर एसडीएम और सीआई के बीच समझौते की खबरें भी पब्लिश की गई थीं, जो अपडेट नहीं थीं और आधी-अधुरी थी। न्यूजफास्ट वेब की ओर से इस प्रकरण की अभी तक की पूरी और सच्ची खबर आप के सामने रखी गई है। क्योंकि न्यूजफास्ट वेब जल्दी नहीं बल्कि सच और पुख्ता जानकारी अपने पाठकों को देता आ रहा है।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here