निशा हत्या कांड : ब्लैकमेल करना बना हत्या की वजह, पढ़ें पूरी खबर…

0
568
Nisha murder case: Blackmail became the reason for the murder, read the full news...

नाल थाना पुलिस ने दो युवकों को किया राउण्डअप

3 फरवरी को गेबनापीर रोड के पास सूने मकान में मिला युवती का 3-4 दिन पुराना शव

25 दिनों बाद शव की हुई थी शिनाख्त

बीकानेर। तकरीबन एक महीने के बाद आखिरकार पुलिस ने निशा हत्या कांड का खुलासा कर दिया है। नाल थाना पुलिस ने निशा की हत्या के मामले में दो युवकों को राउण्डअप कर लिया है। पुलिस अब इन दोनों युवकों से गहन पूछताछ करने में जुटी है। न्यूजफास्ट वेब


पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि निशा के हाथ पर गुदे टैटू से रविवार यानि 27 फरवरी को उसकी पहचान हो गई थी। तब से ही पुलिस इस ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाने में जुटी थी। इस दौरान मृतक निशा के पति व बुआ के बेटे सहित कई जनों से पूछताछ की गई थी। जिसके बाद आदिल और अख्तर का नाम सामने आया। पुलिस ने पड़ताल करते हुए आदिल और अख्तर नाम के युवकों गुजरात से पकड़ लिया और यहां ले आई।


नाल थानाधिकारी विक्रम सिंह ने न्यूजफास्ट वेब बताया कि आदिल नाम के युवक से मृतक निशा के संबंध थे। मृतक निशा आदिल को अपने साथ संबंधों को लेकर ब्लैकमेल कर रही थी। प्रथम दृष्टया यही वजह हत्या की सामने आ रही है। न्यूजफास्ट वेब दोनों आरोपी युवक चौंखूटी रेलवे फाटक के पास स्थित प्रताप बस्ती के ही रहने वाले हैं। फिलहाल दोनों आरोपी युवकों से गहन पूछताछ की जा रही है।


गौरतलब है कि 3 फरवरी को नाल थाना पुलिस को निशा का शव गेबनापीर रोड के पास स्थित सूने मकान में मिला था। शव की हालत खराब थी, जिससे यह लग रहा था कि हत्या करीब 3-4 दिन पहले हुई थी। न्यूजफास्ट वेब निशा के पेट, सिर व शरीर पर गंभीर चोटें थीं। निशा के हाथ पर निशा लिखा था। इसी क्लू के आधार पर पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश किया है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here