ज्वैलरी शॉप पर काम करने वाले श्रमिक के लापता मामले में नया मोड़, देखें वायरल वीडियो…

0
780
New twist in the missing case of a laborer working at a jewelery shop

लापता कर्मचारी से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सामने आ रही है समझौता होने और उसके बाद की कार्रवाई

बीकानेर। नामी ज्वैलरी शॉप पर कार्य करने वाले श्रमिक के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। लापता हुए कर्मचारी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो इस मामले की कई कहानियां उजागर कर रहा है।


गौरतलब है कि इस प्रकरण में ज्वैलरी शॉप का कर्मचारी गोपीकिशन लापता हो गया है। जिसे लेकर समाज में आक्रोश व्याप्त हो गया और समाज के लोगों ने नयाशहर थाने का घेराव कर दिया। इस प्रकरण को लेकर आज भी परकोटे के भीतर और प्रशासन में काफी हलचल चल रही है।


वहीं लापता कर्मचारी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। 18 नवम्बर के दिन सुबह 11 बजकर तीन मिनट पर रिकार्ड हुए इस वीडियो में कर्मचारी को जेवरात की ट्रे में से कुछ सामान उठाते और उसे जेब में रखते हुए देखा जा सकता है। हालांकि न्यूजफास्ट वेब इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद शहर में इस प्रकरण को लेकर विभिन्न प्रकार की चर्चाएं शुरू हो गईं हैं।


बताया जा रहा है कि ज्वैलरी शॉप के संचालकों ने जब चोरी को लेकर संबंधित कर्मचारी से वार्ता की तो उसने चोरी करना और चोरी का सामान किसी दूसरे शख्स को बेचा जाना स्वीकार किया। तब संचालकों ने चोरी का सामान खरीदने वाले को बुलाकर उसको भी सख्त हिदायत दी। इसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया और कर्मचारी की ओर से हर महीने करीब पच्चीस-तीस हजार रुपए की किश्त दिया जाना मंजूर किया गया। इसके अगले दिन ही कर्मचारी के परिजनों की ओर से थाने में ज्वैलरी शॉप संचालकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई।


ये हैं परिजनों के आरोप

लापता कर्मचारी के परिजनों ने ज्वैलरी शॉप के संचालकों पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने गोपीकिशन को प्रताडि़त किया और साथ ही उसके अन्य परिजनों को भी प्रताडि़त किया। खुदके और परिजनों के साथ हुई प्रताडऩा के बाद कर्मचारी लापता हो गया। परिजनों के यह भी आरोप हैं कि ज्वैलर्स ने ही गोपीकिशन को लापता कर दिया है। हालांकि पुलिस लापता कर्मचारी को तलाशने में जुटी हुई है लेकिन समाचार लिखे जाने तक कर्मचारी का पता नहीं लग सका और समाज के लोगों ने सोमवार सुबह तक का अल्टीमेेटम पुलिस प्रशासन को दिया है।

गौरतलब यह भी है कि इस प्रकरण से जुड़ी बहुत सी जानकारी पुलिस के सामने आ चुकी है लेकिन जब तक लापता कर्मचारी गोपीकिशन सकुशल वापिस नहीं आ जाता है तब तक समस्या बरकरार रहेगी और प्रकरण में उबाल आता रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here