चीन के खिलाफ राष्ट्रवादियों में फूटा आक्रोश, जलाया चीनी झंडा और सामान, देखें वीडियो…

0
283
Nationalists rage against China, Chinese flag and luggage burnt

राष्ट्रवादी लोगों और बजरंग दल के अलग-अलग प्रदर्शन, दी शहीदों को श्रद्धांजलि

बीकानेर। चीन की विस्तारवादी नीतियों और गलवान घाटी में चीन की करतूत को लेकर राष्ट्रवादी लोगों में आक्रोश फूटा। आज राष्ट्रवादी लोगों और बजरंग दल ने अलग-अलग प्रदर्शन करते हुए चीन का झंडा और चीनी सामान को जला कर विरोध जताया। प्रदर्शन के बाद शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

हाथों में तिरंगा, भारत माता की जयघोष के साथ राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं ने चीनके खिलाफ कलेक्टर कार्यालय के सामने चीन के राष्ट्रीय ध्वज और चीनी सामान को जला कर अपना विरोध व्यक्त किया। विरोध प्रदर्शन में शामिल स्वदेशी जागरण मंच की और अन्य राष्ट्रवादियों ने चीनी सामान का बहिष्कार करने का आहवान किया। इस प्रदर्शन में स्वदेशी जागरण मंच के राष्ट्रीय परिषद सदस्य प्रमेश अग्रवाल, भाजपा शहर जिला अध्यक्ष अखिलेशप्रताप सिंह, जिला महामंत्री मोहन सुराणा, कौशल शर्मा, भगवानसिंह मेड़तिया, वेदव्यास, आसकरण ओझा, महादेव सारस्वत, भरत शर्मा, शिव कुमार गहलोत, मनीष श्रीमाली, लक्ष्मण सुथार, विमल पारीक सहित कई राष्ट्रवादी कार्यकर्ता शामिल रहे।

वहीं बजरंग दल की जिला इकाई की ओर से भी पब्लिक पार्क में चीन का राष्ट्रीय ध्वज जला कर विरोध किया गया। संगठन के संयोजक दुर्गासिंह शेखावत के नेतृत्व में किए गए इस प्रदर्शन में शामिल कार्यकर्ताओं ने चीनी सामान को नहीं अपनाने का संकल्प लिया। इसके बाद सभी प्रदर्शनकारी शहीद स्मारक पहुंचे और कल लद्दाख की गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धासुमन अर्पित किए।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here