अखिल भारतीय वैश्य अग्रवाल राजवंश सभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक रविवार को

0
168
National executive meeting of All India Vaish Agarwal Rajvansh Sabha on Sunday

देश-विदेश से आएंगे सदस्य

बीकानेर। वैश्य अग्रवाल राजवंश सभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक रविवार को रोटेरी क्लब में होगी। इस बैठक के लिए सभी प्रकार की तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है।


वैश्य अग्रवाल राजवंश सभा की स्थानीय ईकाई के अध्यक्ष रविकान्त राजवंशी ने बताया कि बीकानेर में अखिल भारतीय वैश्य अग्रवाल राजवंश सभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की त्रैमासिक होने वाले बैठक रविवार सुबह 11 बजे शुरू होगी। इस सम्बन्ध में सभी प्रकार की तैयारीयां पूरी कर ली गई हैं। इस बैठक की समस्त व्यवस्था के लिएसुनील गुप्ता को संयोजक नियुक्त किया गया है।

संयोजक सुनील गुप्ता ने बताया कि बैठक के आयोजन से सम्बन्धित सभी कार्यों का विभाजन स्थानीय सदस्यों को कर दिया गया है। बैठक में भाग लेने के लिए देश-विदेश से लगभग कुल 50 से 60 सदस्यों की स्वीकृति प्राप्त हो चुकी है, जो अपने अपने क्षेत्र में विशेष प्रतिभा रखते हैं।


वैश्य अग्रवाल राजवंश सभा की स्थानीय ईकाई के सचिव प्रभात राजवंशी ने बताया कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक लगभग 25 वर्षो के बाद हो रही है। सभी आगन्तुक कार्यकारिणी सदस्यों को मरूप्रदेश की यह बैठक यादगार बनाने के लिए कई प्रकार के व्यवस्थाएं एवं आयोजन किए जाएंगे।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here