मुस्लिम समाज ने फूंका मसूद अजहर का पुतला, बंद रहे बाजार

0
185
बंद

शहीदों को श्रद्धांजलि, सड़कों पर गूंजे भारतमाता के जयकारे

बीकानेर। सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए आज राष्ट्रवादी संगठनों के राष्ट्रव्यापी आह्वान पर भारत बंद का असर यहां भी देखने को मिला। शहीदों के सम्मान में शहर के प्रमुख बाजारों और गली-मोहल्लों में स्थित दुकानें प्रतिष्ठान बंद रहे, सड़कों पर लोग अलग-अलग समूह बनाकर भारतमाता के नारे लगा रहे थे। मुस्लिम समाज के लोगों ने आतंकवादी मसूद अजहर का पुतला फूंका।

दुकानदारों ने बताया कि शहीदों के सम्मान में उन्होंने अपनी स्वैच्छा से दुकानें बंद रखी हैं। लोगों में पुलवामा में हुए आतंकी हमले का खासा रोष नजर आया। विभिन्न संगठनों से जुड़े लोग सडक़ों पर खड़े रहे और आंतकी हमले का मुंहतोड़ जवाब देने की मांग करते रहे। युवाओं ने कोटगेट पर खड़े होकर पाकिस्तान के खिलाफ नारे लगाए।

गौरतलब है कि आतंकी घटना के विरोध में कल सोशल मीडिया पर भारत बंद का आहवान किया गया था। इसी आहवान के तहत लोगों ने आज अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद रखे।

मुस्लिम समाज के लोगों ने आतंकी घटना पर जताया आक्रोश

पुलवामा में हुई आतंकवादी घटना पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने आक्रोश जताया। प्रदर्शनकारियों ने आतंकवादियों के आका मसूद अजहर का कोटगेट पर पुतला फूंका।

प्रदर्शनकारी रमजान कायमखानी ने बताया कि आतंकवादियों ने यह हमला हिन्दुस्तान के नागरिकों के दिलों पर किया है। जिसका परिणाम भी आतंकवादियों को भुगतना पड़ेगा। उन्होंने आतंकवादियों के सरगना मसूद अजहर को अन्तरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करने और इस कायराना घटना का मुंहतोड़ जवाब देने की मांग केन्द्र सरकार से की।

सद्दाम हुसैन ने बताया कि इस अवसर पर मौलाना मोहम्मद इरशाद कासमी, कारी मुमताज अली, रमजान जामी, हाफिज साद जोईया, गुलाम मुस्तफा, आजम कायमखानी, मनोज मेघवाल, अविनाश राठौड़, अब्दुल कय्यूम खिलजी, हाफिज अजमल हुसैन, मौलाना फारूख अली, अब्दुल सलाम, इस्माइल दाउदी, साबीर पडि़हार, हसन अली सहित कई जने मौजूद थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here