प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या, अन्य युवक पर जानलेवा हमला

0
307
ससुर की हत्या

पुलिस ने मामले दर्ज कर शुरू की जांच

बीकानेर। खाजूवाला में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की हत्या कर शव टंकी में फेंकने का मामला सामने आया है। वहीं शहर के नयाशहर थाना क्षेत्र में एक युवक पर जानलेवा हमला करने का मामला कई जनों के खिलाफ दर्ज किया गया है।

जानकारी के अुनसार मृतक की पहचान खाजूवाला के 2केडब्ल्यूएम में रहने वाले राजपाल के रूप में की गई है। थानाधिकारी विक्रम सिंह के मुताबिक 2केडब्ल्यूएम के गोवर्धनराम बावरी की ओर से दी गई रिपोर्ट में कहा गया है कि ओमप्रकाश नाम के किसी शख्स की उसके पास कॉल आई थी जिसमें उसने कहा है कि हमने तेरे बेटे को मारकर टंकी में डाल दिया है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जेसीबी के जरिए बाहर निकलवाया और वहीं के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। बताया जा रहा है कि मृतक युवक राजपाल का किसी महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसे हत्या की वजह भी माना जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

वहीं नयाशहर थाने में रामेश्वर पुत्र बंशीलाल की ओर से दी गई रिपोर्ट में कहा गया है कि रामदयाल और उसके साथ कैम्पर में आए चार-पांच अन्य जनों ने उसके मारपीट की। पुलिस ने जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here