आपसी रंजिश के चलते युवक की हत्या, दो जने राउण्डअप, देखें वीडियो…

0
597
Murder of youth due to mutual rivalry, two roundup, watch video…

बीकानेर के बांद्रा बास में हुई वारदात, क्षेत्र में फैली सनसनी

बीकानेर। शहर के बांद्रा बास में दुकान पर बैठे एक युवक पर आज सुबह कुछ युवकों ने चाकू व हथियारों से हमला कर युवक की हत्या कर दी। अचानक हुई हत्या की इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची कोटगेट थाना पुलिस ने शव को पीबीएम परिसर स्थित मोर्चरी में रखवाया।

न्यूजफास्टवेब को मिली जानकारी के अनुसार जीतू वाल्मीकि नाम का युवक सुबह परचून की दुकान पर बैठा था। इसी दौरान कुछ युवक हथियारों से लैस होकर वहां पहुंचे और जीतू वाल्मिकि पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे जीतू की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया। वहीं वारदात स्थल पर एफएसएल टीम भी पहुंची और मौके पर से साक्ष्य जुटाए।

इस बीच मृतक के परिजन व बड़ी संख्या में समाज के लोग मोर्चरी के सामने इक्कठा हो गए और वारदात को अंजाम देने वाले हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। मृतक के परिजनों का कहना था कि जब तक पुलिस हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करेगी, तब तक शव को नहीं लिया जाएगा। पहले से हरकत में आई पुलिस ने दो आरोपियों को राउण्डअप कर लिया। बताया जा रहा है कि पुलिस आरोपियों से इस वारदात के कारणों की वजह और अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ करने में जुटी है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here