नगर निगम : समितियों के अध्यक्षों को बताए अधिकार और कार्य, देखें वीडियो…

0
449
Municipal Corporation: Rights and work to be given to the chairpersons of the committees

आमजन के कार्य निष्पादित करने के बताए नियम

बीकानेर। महापौर द्वारा गठित की गई समितियों के अध्यक्षों की आज नगर निगम सभागार में कार्यशाला आयोजित की गई। कार्यशाला में समिति के अध्यक्षों को उनके कार्य और समिति की शक्तियों के बारे में जानकारी दी गई।

महापौर सुशीलाकंवर राजपुरोहित ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि निगम की ओर से पार्षदों की 17 कमेटियों का गठन किया गया है जो अलग-अलग क्षेत्रों में आमजन से जुड़े काम करेंगी। समितियों के गठन को लेकर सभी नियमों की पालना की गई है और आज सभी समिति अध्यक्षों को उनके कार्य और अधिकारों की जानकारी नगर निगम के सेवानिवृत वरिष्ठ और अनुभवी कर्मचारी नवरतन विजयवर्गीय और श्यामसिंह की ओर से दी गई है।

साथ ही सभी समितियों के अध्यक्षों को राजस्थान नगर पालिका अधिनियम-2009 में वर्णित कार्य संचालन के तरीके और नियमों की जानकारी दी गई है ताकि सभी अध्यक्ष आमजन से जुड़े अपने कार्य को अच्छे और सही तरीके से कर सकें।

कार्यशाला में प्रदीप उपाध्याय, मांगीलाल विश्नोई, भंवरलाल सहू, विनोद कुमार धवल, मनोहरीदेवी चायल, लक्ष्मीकंवर हाड़ला, प्रमोदसिंह शेखावत, मुकेश पंवार, शिवचंद पडि़हार, किशोर आचार्य, सुनीता व्यास, अनूप गहलोत, संजय गुप्ता, दूलीचंद शर्मा, विरेन्द्र करल, रामदयाल पंचारिया, माणकलाल प्रजापत, सुमन छाजेड़ मौजूद रहे।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here