दर्दनाक हादसे में मां-बेटे की मौत

0
457
दर्दनाक हादसे

बंगला नगर में मकान धंसने से हुआ हादसा

बीकानेर। शहर में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें मां-बेटे की मौत हो गई और घर मालिक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की जानकारी मिलने पर नयाशहर थाना पुलिस पहले मौके पर और बाद में मोर्चरी पहुंची। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर दोनों शव परिजनों को सौंपे।

नयाशहर थाना प्रभारी ईश्वर प्रसाद ने बताया कि बंगला नगर क्षेत्र स्थित अमानाराम जाट के मकान के पास एक भवन की आज नींव खोदी जा रही थी। जिसकी वजह से अमानाराम जाट का मकान जमीन में धंस गया और छत की पाट्टियां गिर गई। इस दौरान अमानाराम अपनी पत्नी कृष्णा और दो वर्षीय बेटे प्रशांत के साथ कमरे में ही था। अचानक मकान धंसने और पट्टियां गिरने से कमरे में बैठे तीनों जने गंभीर रूप से घायल हो गए।

अचानक हुए इस हादसे से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आस-पास रहने वाले लोग तुरन्त प्रभाव से तीनों घायलों को पहले गजनेर रोड स्थित निजी अस्पताल ले गए लेकिन तीनों की गंभीर स्थिति देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें ट्रोमा सेन्टर भेज दिया। जहां इलाज के दौरान अमानाराम की पत्नी कृष्णा और दो वर्षीय बेटे प्रशांत की सांसें थम गईं। जबकि अमानाराम को उपचार दे दिया गया। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिए हैं और मामले की जांच में जुट गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here