मिर्ची झोंक छीन ली थी पिकअप, अब सलाखों के पीछे, देखें वीडियो…

0
327
Mirchi Jhonk had snatched the pickup, now behind the bars, watch the video...

पिकअप चालक को हाथ-पैर बांध कर फेंका खारा में

श्रीडूंगरगढ़ पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

बीकानेर। आंखों में मिर्ची झोंक कर बोलेरो गाड़ी लूटने वाले दो आरोपियों को श्रीडूंगरगढ़ थाना पुलिस ने वारदात के कुछ ही घंटों बाद नाकाबंदी लगा कर गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक आरोपी मौके पर से फरार होने में कामयाब रहा।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह खाजूवाला में तीन युवकों ने एक पिकअप को किराए पर लिया और वहां से श्रीगंगानगर हाई वे की ओर रवाना हो गए। खारा के नजदीक पहुंचने के बाद तीनों आरोपियों ने पिकअप चालक की आंखों में मिर्ची झोंक दी तथा उसके हाथ-पैर बांधकर वहीं फेंक दिया और वहां से पिकअप लेकर फरार हो गए। जैसे-तैसे पिकअप चालक जामसर थाना पहुंचा और वहां आप बीती बताई। तब जामसर पुलिस थाना की ओर से आला अधिकारियों को वारदात की सूचना देकर नाकाबंदी कराई गई।

इसी नाकाबंदी के दौरान श्रीडूंगरगढ़ थाना पुलिस ने पिकअप को रोक कर पूछताछ की तो एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर मौके पर से भाग निकला और दो आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से पिकअप जब्त की। श्रीडूंगरगढ़ थाना पुलिस ने जामसर थाना पुलिस को इस बारे में सूचना दी, जिस पर जामसर थाना पुलिस श्रीडूंगरगढ़ पंहुची। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here