मुरलीधर व्यास कॉलोनी क्षेत्र में हुआ जबरदस्त विस्फोट, चार घायल, देखें वीडियो…

0
825
Massive explosion in Murlidhar Vyas Colony area, four injured

आज शाम की है घटना, क्षेत्र में मचा हड़कम्प

चारों घायल पीबीएम ट्रोमा सेन्टर में उपचाराधीन, पुलिस मौके पर

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

बीकानेर। नाल थाना क्षेत्र के मुरलीधर व्यास कॉलोनी इलाके में अज शाम को हुए जबरदस्त विस्फोट में चार जने घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची नाल थाना पुलिस ने चारों घायलों को ट्रोमा सेन्टर पहुंचाया। फिलहाल पुलिस विस्फोट होने की वजह को जानने में जुटी है।


नाल थानाधिकारी विक्रमसिंह ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि शाम को तकरीबन चार बजे सूचना मिली कि गेमना पीर रोड पर स्थित बहुमंजिला इमारत के पास एक पुराने मकान में अचानक विस्फोटहुआ है। मौकेे पर पहुंचने पर पता लगा कि कुछ लोग कचरा जला रहे थे, तभी कचरे में विस्फोटहुआ है। वहीं चार लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को पीबीएम ट्रोमा सेन्टर पहुंचाया गया है। विस्फोट होने की वजह जानने के लिए पूछताछ की जा रही है। एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। विस्फोट होने की वजह तो अभी सामने नहीं आई है लेकिन आशंका जताई जा रही है कि बारूद, बम या किसी सिलेण्डर में विस्फोट हुआ होगा।


उन्होंने बताया कि घायलों की पहचान मुरली व अश्विनी पुत्र हीरालाल, विक्रम पुत्र सज्जनसिंह और कपिल पुत्र रामलाल हैं। इस विस्फोट में चारों जने करीब पचास प्रतिशत झुलस गए हैं।
गौरतलब है कि इस क्षेत्र में पहले भी पुराने बम मिलने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इसके बावजूद वहां पर लापरवाही की जाती है।

www.newsastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here