सेवा सप्ताह कार्यक्रम में मास्क और सेनेटाइजर वितरण

0
266
Mask and Sanitizer Delivery in Service Week Program

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से वार्ड 64 व 65 में लोगों को किया जागरूक

बीकानेर। केन्द्र में मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल को एक वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में भाजपा की ओर से मनाए जा रहे सेवा सप्ताह कार्यक्रम के तहत आज भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से मास्क व सेनेटाइजर का वितरण किया गया।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा शहर जिलाध्यक्ष असद रजा भाटी ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूर्ण होने पर प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार सेवा सप्ताह कार्यक्रम के तहत ये आयोजन किया गया है। भाजपा शहर जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में वार्ड 64 एवं 65 में मास्क व सेनेटाइजर का वितरण के साथ लोगों को जागरूक भी किया गया।

भाजपा शहर जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने आमजन को इस वैश्विक महामारी के विकट समय में सावधानी बरतने को कहा। उन्होंने सभी लोगों को मास्क लगाकर ही घरों से बाहर निकलने, सेनेटाइजर का उपयोग करने और सोशल डिस्टेंसिंग का घ्यान रखने की सलाह भी दी। मोर्चा शहर जिलाध्यक्ष भाटी ने बताया कि आने वाले दिनों में बीकानेर के विभिन्न क्षेत्रों में जागरूकता अभियान चलाया जाएगा तथा मास्क एवं सेनेटाइजर वितरित किए जाएंगे।

इस अवसर पर जागरूकता अभियान सेवा सप्ताह के संभाग प्रभारी रमजान अब्बासीए, शहर जिला प्रभारी सरफराज परिहार, मोर्चा के सलीम तंवर, फारुख चौहान, मकबूल अंसारी, जाकिर भाटी, भंवरलाल गहलोत, साजिद पंवार, बॉबी तंवर, महावीर बारिया सहित कई जने मौजूद रहे।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here