बाजार रहे बंद, पुलिस रही चौकस, एडीजी ने हालातों पर रखी निगाहें, देेखें वीडियो…

0
457
Market remained closed, police remained alert, ADG kept an eye on the situation

आइजी ओमप्रकाश और एसपी योगेश यादव सहित अन्य आला अधिकारी भी रहे मुस्तैद

बीकानेर और चूरू जिले में दस स्थानों पर शांतिपूर्ण रहा बंद, लोगों ने वारदात का किया विरोध


बीकानेर। उदयपुर में हुई वारदात का देश भर में विरोध किया जाना आज भी जारी रहा। हृदयविदारक वारदात के विरोध में आज बीकानेर रेंज में करीब 10 जगहों पर बाजार बंद पूरी तरह से बंद रहे। रेंज प्रभारी एडीजी ए. पोन्नुचामी भी आज बीकानेर में रहे और उन्होंने कैमरों की मदद से कई क्षेत्रों के हालातों पर निगाहें रखीं।


तीन दिनों पहले उदयपुर में हुई वारदात के विरोध में आज टेलरिंग एसोसिएशन सहित कई संगठनों ने बाजार बंद का आहवान किया था। इसी आहवान के चलते आज बीकानेर के प्रमुख बाजार पूरी तरह से बंद रहे। वहीं जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में भी बाजार बंद रख कर लोगों ने उदयपुर वारदात का विरोध किया। रेंज के चूरू जिले में भी बाजार पूरी तरह और शांतिपूर्ण बंद रहे।


बंद के दौरान एडीजी पोन्नुचामी और आइजी ओमप्रकाश अभय कमांड सेन्टर में मौजूद रहे और वहीं से शहर के विभिन्न क्षेत्रों में हालातों पर नजरें जमाए रहे। वहीं पुलिस अधीक्षक योगेश यादव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित कुमार सहित अन्य पुलिस अधिकारी बाजारों में मौजूद रहे और हर स्थिति पर पैनी निगाहें रखे रहे। बीकानेर और चूरू जिले में कई स्थानों पर पुलिस ने ड्रोन से बाजारों पर नजरें रखीं। जगह-जगह पुलिस की पिकेट््स भी लगाई गईं।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here