ठेहट की हत्या के आरोपियों के समर्थन में की थी टिप्पणी, अब सलाखों के पीछे

0
579
Made comments in support of the accused of killing Thehat, now behind bars

सीकर में हुआ हत्याकांड, बीकानेर संभाग में ए श्रेणी की नाकाबंदी

सोशल मीडिया पर पुलिस की पैनी है नजरें

बीकानेर। सीकर में हुए गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड के आरोपियों के समर्थन में बीकानेर में सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने वाले युवकों को पुलिस ने सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। वहीं इस हत्याकांड के बाद पुलिस ने संभाग भर में ए श्रेणी की नाकाबंदी की है। वहीं रेंज आई जी भी चूरू जिले में मौजूद रहकर हर गतिविधि पर नजरें जमाए हैं।


जानकारी के मुताबिक आज सुबह सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या होने के समाचार जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। वायरल होने के बाद बदमाश प्रवृत्ति के लोगों ने सोशल मीडिया पर हत्या के आरोपियों के समर्थन में टिप्पणियां कर मैसेज वायरल करने शुरू कर दिए। इस प्रकार के मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिला पुलिस हरकत में आ गई। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर इस प्रकार के मैसेज वायरल करने के आरोप में जिला पुलिस ने 5-6 युवकों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

यह बात भी सामने आ रही है कि सोशल मीडिया पर हत्याकांड के समर्थन में टिप्पणी करने वालों की गिरफ्तारी का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है। फिलहाल पुलिस सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉम्र्स पर पैनी निगाहें रखे हुए है। बताया यह भी जा रहा है कि शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सीकर सहित प्रदेश के कई शहरों में नेटबंदी भी की जा सकती है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here