शौक पूरे करने के लिए करते थे लूट, अब सलाखों के पीछे, देखें वीडियो…

0
796
Loot used to fulfill hobbies, now behind bars

प्राइवेट कम्पनी के कलेक्शन एजेन्ट से लूटे थे करीब डेढ़ लाख रुपए, नोखा में भी एक व्यक्ति पर किया था हमला

नाबालिग सहित छह युवकों ने बना रखा था गैंग

बीकानेर। अपने शौक पूरे करने के लिए लोगों को मारपीट कर उनकों लूटने वाली गैंग के सभी छह सदस्यों को पुलिस ने सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। इन लुटेरे युवकों से और भी वारदातें कबूले जाने की संभावना जताई जा रही है।

पुलिस अधीक्षक प्रहलादसिंह कृष्णिया ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में रियाज खान उर्फ आदिल पुत्र जाकिर खान निवासी गली-10 रामपुरा बस्ती, विमल मोयल पुत्र अशोक कुमार मोयल, अजीत सिंह पुत्र शिवसिंह निवासी गली-5, रामपुरा बस्ती, अशफाक पुत्र सफी खान निवासी सिंजगुरु, नोखा, लालाराम पुत्र पूनमचंद निवासी सुरपुरा, नोखा के रहने वाले हैं। जबकि एक नाबालिग भी इनके साथ गैंग में शामिल है।

आरोपियों ने 29 अगस्त को लालगढ़ रेलवे अस्पताल के पास प्राइवेट कम्पनी के कलेक्शन एजेन्ट नरेन्द्र जांगिड़ को बाइक से जमीन पर गिराकर उसके साथ मारपीट की थी और उसके पास से एक लाख पैंतिस हजार रुपए लूट लिए थे। इसी प्रकार इन आरोपियों ने 21 अगस्त को नोखा गांव के पास सीताराम पुत्र पूनमचंद जाट पर जानलेवा हमला किया था। उस दौरान इस मामले में सभी मुल्जिमान अज्ञात थे।

उक्त आरोपी अपने शौक पूरे करने के लिए इस प्रकार की वारदात को अंजाम देते थे। ये लोग अपनी गैंग के सदस्यों से दो टीमें बनाकर वारदात को अंजाम देते थे। एक टीम रैकी करती थी और दूसरी टीम सूनसान स्थल पर योजना के मुताबिक वारदात करते थे। रैकी के आधार पर सभी सदस्य वारदात करने की योजना बनाया करते थे।

इन पुलिसकर्मियों की थी टीम

सीओ सिटी सुभाष शर्मा, सीओ सदर पवन भदौरिया के नेतृत्व में एसआई संदीप कुमार, एसआई पिंकी गंगवाल, एसआई मनोज कुमार, साइबर सेल के कांस्टेबल दिलीप सिंह, डीएसटी के कांस्टेबल सत्तार, वासुदेव और बिट्टू टीम में थे। यह टीम नयाशहर, बीछवाल, कोटगेट और कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई लूट व डकैती की वारदातों का खुलासा करने के लिए छानबीन कर रही थी।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here