कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने किए राहुल पर जुबानी हमले

0
204
रविशंकर प्रसाद

केन्द्रीय कानून एवं विधि मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज राहुल गांधी पर जमकर जुबानी हमला बोला।

उन्होंने कहा कि विकास के मुद्दे छोड़ कर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अपना गोत्र बता रहे हैं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के माता-पिता का नाम और जात पूछ रहे हैं। कांग्रेस को राजस्थान की जनता चुनाव में मजा चखाने का ठान चुकी है।

बीकानेर। प्रदेश में चल रही चुनावी समर में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। चुनावी भट्टी में राजनेताओं के बयान सियासत की आग बरसा रहे है। जिसके चलते राजधानी में आए केंद्रीय विधि और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जुबानी हमला बोला है।

आज मीडिया से रूबरू हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष अपनी गोत्र बता रहे हैं, लेकिन चुनाव में जात और पात की राजनीति के अलावा भी एक राजनीति है। वह है विकास की राजनीति।

रविशंकर प्रसाद का आरोप है कि कांग्रेस विकास की राजनीति से दूर जात-पात की राजनीति में विश्वास करती है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के माता और पिता को लेकर आपत्तिजनक वक्तव्य दे रहे हैं।

रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस से तीन तलाक के मुद्दे पर अपना वक्तव्य सार्वजनिक करने को कहा है। प्रसाद के अनुसार कांग्रेस मुस्लिम को अपना वोट बैंक मानती है, लेकिन तीन तलाक के मुद्दे पर वह मौन है और इस चुनाव में कांग्रेस को तीन तलाक मामले में अपनी राय जनता के सामने रखनी चाहिए।

केंद्रीय कानून मंत्री ने नोटबंदी, जीएसटी के मुद्दे पर कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार किया। प्रसाद ने कहा कि जीएसटी और नोटबंदी का मुद्दा उठाकर कांग्रेस यूपी और गुजरात पहले ही हार चुकी है। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मोदी सरकार के नोटबंदी के कदम को देश को ईमानदार बनाने की कोशिश बताया है।

केंद्रीय कानून मंत्री ने कहा कि इस मामले में संसद में केवल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अहम की संतुष्टि के लिए बहस नहीं हो सकती। राम मंदिर पर सरकार द्वारा अध्यादेश लाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि संवैधानिक दायरे में हर काम होना चाहिए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here