संभाग में कल्याण ज्वैलर्स के पहले शोरूम का उद्घाटन 23 जून को

0
141
Kalyan Jewelers' first showroom in the division will be inaugurated on June 23

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा करेंगी इस ज्वैलरी शोरूम की शुरुआत

रानीबाजार स्थित विमलानारायण टावर में शुरू हो रहा है कल्याण ज्वैलर्स का शोरूम

बीकानेर। बड़ी ज्वैलरी कंपनियों में शामिल रखने वाले कल्याण ज्वैलर्स का शो रूम अब बीकानेर में भी खुलने जा रहा है। संभाग में खुलने वाले कल्याण ज्वैलर्स के पहले शोरूम का उद्घाटन बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा 23 जून को करेंगी।


प्रोप्राइटर विमला देवी पारीक ने बताया कि बीकानेर संभाग में कल्याण ज्वैलर्स का यह पहला शोरूम होगा। राजस्थान के छठा और पूरे देश के 280 वां शोरूम रानीबाजार स्थित विमला नारायण टावर में शुरू होने जा रहा है। शोरूम में कल्याण के लोकप्रिय हाउस ब्रांड्स जैसे मुहूर्त वेडिंग ज्वेलरी लाइन, मुद्रा-दस्तकारी वाले प्राचीन आभूषण, निमाह-टेंपल ज्वेलरी, ग्लो-डांसिंग डायमंड्स, जिया-सॉलिटेयर जैसे डायमंड ज्वैलरी, अनोखी-अनकट डायमंड्स और अपूर्वा-विशेष अवसरों के लिए डायमंड्स, अंतरा-शादी के हीरे, हेरा-रोजमर्रा में पहनने वाले हीरे, रंग-कीमती पत्थरों के आभूषण और हाल ही में लॉन्च हुई लीला-रंगीन पत्थर और हीरे के आभूषणों का स्टॉक होगा।

साथ ही इस शोरूम पर ज्वैलरी की खरीदारी का अनोखा अनुभव भी मिलेगा। युवा उद्यमी दीपक पारीक ने बताया कि कंपनी अपने विकास को बढ़ावा देने और राज्य में संरक्षकों के लिए ब्रांड को अधिक सुलभ बनाने के लिए क्षेत्र में अपने ब्रांड पदचिह्न और संचालन का लगातार विस्तार कर रही है। नया शोरूम इस मिशन के अनुरूप है और आभूषण डिजाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ ग्राहकों को एक शानदार खरीदारी अनुभव प्रदान करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here