कलयुगी बेटे की करतूत, पैसों के लिए मां पर किया तलवार से वार, देखें वीडियो..

0
265
कलयुगी बेटे

पेन्शन राशि को लेकर काफी समय से बताया जा रहा है परेशान

बीकानेर। पैसों के लिए रिश्तों को शर्मसार करने का मामला आज यहां सदर थाना क्षेत्र में सामने आया। इस मामले में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां पर तलवार से हमला कर उसे घायल कर दिया।

घायल मां को उपचार के लिए पीबीएम ट्रोमा सेन्टर में भर्ती किया गया है। सूचना मिलने पर मौके पर सदर थाना पुलिस पहुंची लेकिन तब तक आरोपी वहां से फरार होने में कामयाब रहा। न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात शहर के सादुलगंज क्षेत्र में पैसे को लेकर मां और बेटे के बीच विवाद हो गया। कहासुनी के चलते विवाद ज्यादा बढ़ गया तो भंवर सिंह नाम का यह युवक शराब के नशे में अपनी मां पर तलवार तान कर खड़ा हो गया। मां कैलाश कंवर ने अपने बेटे को पैसों को लेकर विवाद नहीं करने के लिए काफी समझाने की कोशिश की। लेकिन शराब के नशे में चूर कलयुगी बेटे ने अपनी मां की बात मानने की बजाय ज्यादा आक्रोशित हो गया और उसने अपनी मां पर तलवार से हमला कर दिया।

इस हमले में कैलाश कंवर के पैर की तीन उंगलियां कट गईं और सिर तथा शरीर के अन्य हिस्सों पर भी चोटें आईं। घटना के बाद घायल महिला का छोटा बेटा भवानी सिंह अपनी मां को लेकर पीबीएम ट्रोमा सेन्टर पहुंचा और सदर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। इस बीच आरोपी भंवर सिंह मौके पर से फरार हो गया। अपने बेटे की करतूत से आहत और घायल हुई कैलाश कंवर ने बताया कि उसका बड़ा बेटा भंवरसिंह पिछले कई वर्षों से पेंशन की राशि को लेकर परेशान था, इसी वजह से रात को उसने शराब के नशे में उस पर तलवार से हमला कर दिया। फिलहाल घायल महिला पीबीएम ट्रोमा सेन्टर में उपचाराधीन है। सदर थाना पुलिस ने घायल महिला के बयान लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here