जोधपुर डिस्कॉम का तकनीकी सहायक रिश्वत लेते गिरफ्तार

0
346
जोधपुर डिस्कॉम

श्रीडूंगरगढ़ में कार्यरत है रिश्वत का आरोपी, चूरू एसीबी ने की कार्रवाई

बीकानेर। श्रीडूंगरगढ़ में जोधपुर डिस्कॉम के एक तकनीकी सहायक को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की चूरू चौकी ने आठ हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। एसीबी की टीम ने आरोपी कर्मचारी की मेज की दराज से रिश्वत की राशि बरामद की है।

एसीबी चूरू के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आनन्द प्रकाश स्वामी ने न्यूजफास्टवेब को बताया कि आरोपी कार्मिक का नाम ओमप्रकाश मीणा है, जो कि श्रीडूंगरगढ़ में जोधपुर डिस्कॉम के अधिशाषी अभियन्ता कार्यालय में तकनीकी सहायक पद पर कार्यरत है। बीदासर निवासी भंवरलाल ने ब्यूरो में इसकी शिकायत की थी। शिकायत का सत्यापन करवा कर आज ये कार्रवाई की गई।

ये है मामला

परिवादी भंवरलाल का सेरूणा-देराजसर मार्ग पर पेट्रोल पम्प है। इस पम्प पर विद्युत कनेक्शन लेने के लिए परिवादी ने डिस्कॉम कार्यालय में पत्रावली लगा रखी है। इस पत्रावली में डिस्कॉम के खण्ड कार्यालय से स्वीकृति करवाने की एवज में तकनीकी सहायक ओमप्रकाश मीणा ने परिवादी से आठ हजार रुपए बतौर रिश्वत के मांगे थे।

आरोपी की इस मांग के मुताबिक परिवादी ने आज जोधपुर डिस्कॉम के अधिशाषी अभियन्ता कार्यालय पहुंच कर उसे रिश्वत की राशि के आठ हजार रुपए दिए। आरोपी कार्मिक ने रिश्वत की राशि अपनी मेज की दराज में रख ली। तभी मौके पर पहुंच कर एसीबी चूरू की टीम ने आरोपी को रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here