जामसर हादसा : भाजपा नेता की माता की भी सांसें थमी, इस हादसे ने ली तीन जानें

0
550
Jamsar accident: BJP leader's mother also breathes, this accident took three lives

आज दोपहर श्रीगंगानगर राजमार्ग पर हुआ था हादसा

भाजपा में शोक की लहर

बीकानेर। श्रीगंगानगर राजमार्ग पर जामसर के पास आज दोपहर को ट्रक और कार की भिड़ंत हो गई जिसमें कार में सवार भाजपा नेता और उनकी मां व चाची की मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जामसर थाना पुलिस ने घायलों को पीबीएम ट्रोमा सेन्टर पहुंचाया।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार भाजपा के पूर्व जिला देेहात अध्यक्ष सहीराम दुसाद लूणकरनसर से अपनी मां चिमनी देवी व चाची कमला देवी के साथ बीकानेर की तरफ आ रहे थे। जगदेववाला के पास एक ट्रक को ओवरटेक करते समय उनकी कार ट्रक के डीजल टैंक से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार सभी लोग घायल हो गए। सड़क पर चल रहे अन्य लोगों ने जामसर थाना पुलिस को हादसे की सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को कार से बाहर निकाला और एम्बूलेंस के जरिए पीबीएम ट्रोमा सेन्टर भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने भाजपा के पूर्व जिला देहात अध्यक्ष सहीराम दुसाद और उनकी चाची कमला देवी को मृत घोषित कर दिया। वहीं सहीराम दुसाद की मां चिमनी देवी की हालत और बिगड़ गई जिस पर उन्हें वेंटीलेटर पर लिया गया। शाम को इलाज के दौरान सांसें थम गईं।

हादसे में भाजपा नेता की मौत की सूचना पर शहर और जिला देहात भाजपा में शोक की लहर छा गई। कई भाजपा नेता तुरंत ट्रोमा सेन्टर भी पहुंचे थे।

#Kamal kant sharma and Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here