आईपीएल मैच पर लग रहा था सट्टा, पुलिस ने किया चार को गिरफ्तार, देखें वीडियो…

0
702
IPL match seemed speculative, police arrested four

श्रीडूंगरगढ़ के कालूबास में प्रशिक्षु आइपीएस जनरैल सिंह की कार्रवाई

लाखों रुपए का हिसाब, डायरी, टीवी, लैपटॉप व मोबाइल बरामद

बीकानेर। आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा कर रहे चार जनों को श्रीडूंगरगढ़ थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मौके पर से पुलिस ने चारों सट्टेबाजों के पास से लाखों रुपए का हिसाब, एक डायरी, टीवी, लैपटॉप व मोबाइल बरामद किए हैं। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किए गए गजानंद पुत्र सुभाष प्रजापत, प्रदीप राठी पुत्र एसएस राठी, गिरधारी पुत्र भंवरसिंह व मुरली मनोहर पुत्र हरिकिशन सारडा निवासी कालूबास के हैं। इनमें से प्रदीप राठी पश्चिम बंगाल का है और वर्तमान में कालूबास में ही रह रहा है। ये लोग सुभाष प्रजापत के घर में क्रिकेट पर सट्टा कर रहे थे।

श्रीडूंगरगढ़ थाना प्रभारी प्रशिक्षु आइपीएस जनरैल सिंह को जरिए मुखबिर सूचना मिली थी कि कस्बे के कालूबास स्थित एक घर में आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा किया जा रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने कालूबास स्थित सुभाष प्रजापत के घर को घेर लिया और दबिश दी। दबिश के दौरान पुलिस को एक कमरे में बैड पर बैठे कुछ लोग नजर आए, इन चारों में से दो मोबाइल पर सट कर रहे थे, एक लैपटॉप में हिसाब एन्ट्री कर रहा था, जबकि चौथा वहां लगी एलसीडी पर क्रिकेट मैच देख कर मैच का हाल बता रहा था। पुलिस ने चारों आरोपियों को दबोच लिया और उनके पास से मोबाइल, डायरी, टीवी व लैपटॉप बरामद किया। पुलिस को इन चारों सट्टेबाजों के पास से कुल 33 लाख 51 हजार 447 रुपए का हिसाब मिला है। पुलिस को मुखबिर के सट्टा करने की जानकारी मिली थी।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here