आपराधिक गतिविधियों में लिप्त लोगों पर विशेष निगरानी के निर्देश, देखें वीडियो…

0
420
Instructions for special surveillance on people involved in criminal activities

नई पुलिस अधीक्षक ने ली क्राइम बैठक

सभी थानाधिकारियों को अपराध नियंत्रण के लिए बेहतर कार्य करने के दिए निर्देश

बीकानेर। नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक प्रीति चन्द्रा ने आज सदर थाना सभागार में पुलिस अधिकारियों के साथ क्राइम बैठक ली। इस बैठक में आईजी प्रफ्फुल कुमार भी मौजूद रहे।

न्यूजफास्टवेब को मिली जानकारी के अनुसार बैठक में एसपी प्रीति चन्द्रा ने पुलिस थाना स्तर पर अपराध नियंत्रण को लेकर किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की। वहीं आइजी और पुलिस अधीक्षक ने सभी थानाधिकारियों को अपराध नियंत्रण की दिशा में बेहतर कार्य करने के निर्देश दिए। एसपी ने शहर में बढ़ रही आपराधिक वारदातों को लेकर थानाधिकारियों को क्षेत्र में गश्त बढ़ाने और आपराधिक गतिविधियों में लिप्त लोगों पर विशेष निगरानी के निर्देश भी दिए हैं।

बैठक में एएसपी शहर शैलेन्द्रसिंह इन्दौरिया, एएसपी ग्रामीण सुनील कुमार, सीओ सिटी सुभाष शर्मा, सीओ सदर पवन भदौरिया, सीओ यातायात दीपचंद सहित सभी थानाधिकारी मौजूद रहे।

गौरतलब है कि जिले में नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा ने यहां कार्य संभालते ही सभी पुलिस अधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में शाम को गश्त करने के निर्देश दिए थे। उनके निर्देशों के बाद अब शाम को बाजारों और प्रमुख चौराहों पर हथियारबंद पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं। वहीं बाजारों में भी शाम के वक्त पुलिस गश्त बढ़ी है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here