भारत-तिब्बत सहयोग मंच नेे भी जलाई चीनी सामान की होली

0
288
Indo-Tibet Cooperation Forum also burnt Chinese goods Holi

दो मिनट का मौन रख शहीदों को दी श्रद्धांजलि

बीकानेर। भारत-तिब्बत सहयोग मंच की ओर से भी आज कलेक्टर कार्यालय के सामने चीनी सामान की होली जलाई गई। मंच के कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन रख कर गलवान घाटी में शहीद हुए वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि दी।

मंच की जिला इकाई जिलाध्यक्ष देवेन्द्रसिहं भाटी की अगुवाई में मंच के पदाधिकारीयों व कार्यकर्ताओं ने चीन की धोखे वाली नीति और कायरतापूर्ण कार्य के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। भाटी ने कहा कि चीन की विस्तारवादी नीति सदैव रही है, इस नीति के तहत ही लद्दाख स्थित गलवान घाटी में हिंद की सेना के जवानों पर कायरनापूर्वक और धोखे से हमला किया है। मंच इस घटना की घोर निंदा करता है। साथ ही सरकार से मांग करता है कि चीन के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे। वहीं मंच सभी देशवासियों सेे आग्रह करता है कि वे स्वदेशी उत्पादों पर ज्यादा ध्यान दें और चीनी सामान का बहिष्कार करें।

इसके बाद भारत-तिब्बत सहयोग मंच के प्रान्त प्रतिनिधि शैलेश गुप्ता व हिन्दू जागरण मंच के जेठानन्द व्यास के सानिध्य में चीनी सामान के आयात पर रोक लगाने, चीनी अनुबन्धों को समाप्त करने, चीनी सोफ्टवेयर, एप्स पर रोक के लिए भारत सरकार के नाम ज्ञापन जिला कलेक्टर को सौंपा गया।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here