स्वतंत्र प्रत्याशी भाटी का रोड शो, रजा मुराद और शिवा हुए शामिल

0
227
स्वतंत्र प्रत्याशी

स्वतंत्र प्रत्याशी युधिष्टिर सिंह भाटी ने आज रोड शो किया जिसमें सिने अभिनेता रजा मुराद और शिवा भी शामिल हुए। फिल्मों में ज्यादातर खलनायक की भूमिका निभाने वाले इन दोनों अभिनेताओं को देखने के लिए सड़कों पर लोगों में उत्सुकता दिखी।

बीकानेर। विधानसभा चुनाव के लिए बीकानेर के स्वतंत्र प्रत्याशियों ने प्रचार के अंतिम दौर में में आज रोड शो का आयोजन कर अपना प्रचार किया। भाजपा से बागी होकर स्वतंत्र प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उतरे युधिष्टिर सिंह भाटी के रोड शो में फिल्म अभिनेता रजा मुराद और शिवा भी शामिल हुए।

युधिष्टिर सिंह भाटी के प्रचार में जहां फिल्म अभिनेताओं ने भाग लिया तो वहीं बीकानेर की दोनों सीटों से स्वतंत्र प्रत्याशी गोपाल गहलोत ने भी बड़ी सख्या अपने समर्थको के साथ शहर में रोड शो किया।

भाटी के प्रचार में भाग लेने बीकानेर आये फिल्म अभिनेता रजा मुराद ने राजनीति में आरोप के दौर को लेकर कहा कि कुर्सी के लिए जिस प्रकार की भाषा और आरोप का उपयोग हो रहा है वो सही नहीं है।

उन्होंने कहा कि राजनीति में एक लक्ष्मण रेखा होनी चाहिए, जो आज नहीं है। विवादित ओर सम्प्रदायिक बयानों को लेकर कहा कि ऐसा नही होना चाहिए लेकिन हो रहा इसलिए ये दुर्भाग्यपूर्ण है।

अभिनेता के राजनीति में आने को लेकर कहा कि राजनीति में आए तो पूरी शिद्दत के साथ आएं। ऐसे लोग राजनीति में न आएं जिनको पॉलिटिक्स के पी का भी पता नहीं हो।

युधिष्टिर सिंह भाटी के रोड शो में ऑटो रिक्शाओं, चौपहिया वाहनों और बाइक का काफी लम्बा काफिला था। इन वाहनों में सवार युवा वर्ग अपने नेता और अभिनेता के पक्ष में नारेबाजी कर रहा था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here