रोटरी क्लब रॉयल्स की ओर से सातवें जल मंदिर का लोकार्पण

0
160
Inauguration of the seventh water temple by Rotary Club Royals

इस वर्ष में सातवां जल मंदिर किया जनता को समर्पित

एमपी नगर सेक्टर सात के बाशिंदों ने की सराहना

बीकानेर। रोटरी क्लब रॉयल्स बीकानेर की ओर से आज एमपी नगर के सेक्टर सात में जल मंदिर का लोकार्पण किया गया। रोटरी क्लब रॉयल्स की ओर से इस वर्ष में यह सातवां जल मंदिर है, जो जनता को समर्पित किया गया है।


रोटरी क्लब रॉयल्स के सचिव राजीव माथुर ने बताया कि सेक्टर सात स्थित होली पार्क में टीम रॉयल्स व क्षेत्रवासियों के सहयोग से आमजन के लिए जल मंदिर का निर्माण करवाया गया। इस जलमन्दिर मे लगे वाटर कूलर के लिए भामाशाह विमलादेवी शर्मा ने सहयोग दिया है। इस अवसर पर क्लब अध्यक्ष डॉ. मनोज कुड़ी, भामाशाह विमलादेवी शर्मा, नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष चेतना चौधरी, रोटेरियन अश्वनी मिड्ढ़ा ने जल मंदिर का लोकार्पण किया। कार्यक्रम के दौरान पार्क समिति के नरेश मूलचंदानी, शिवकुमार गहलोत सहित अन्य क्षेत्रवासियों ने टीम रॉयल्स से इस पार्क के विकास के लिए प्रेरणास्पद भित्ती चित्रों के सहयोग की मांग रखी, जिसे क्लब के पदाधिकारियों ने स्वीकार कर इसे पूर्ण करवाने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर राजीव माथुर के साथ रोटेरियन पंकज पारीक, श्रवण सैनी, संजय गेरा, डॉ. विशाल गौड़, डॉ. अशोक डांगी, जगदीपसिंह ओबेराय, राजेश खत्री, राजेश बावेजा, सुशील कौशिक सहित कई जने मौजूद रहे।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here