स्थापना के प्रथम वर्ष में ही यूक्लीन ने कायम किए नए आयाम

0
388
In the first year of establishment, Eucalyne laid down new dimensions

शहर में हर गली और हर घर पहुंचेगी यूक्लीन की गाड़ी

कार्पेट, सोफा व हाउस होल्ड की घर जाकर क्लीनिंग की सेवा भी जल्द होगी शुरू

बीकानेर। जेएनवी कॉलोनी में मूर्ति सर्किल के पास स्थित यूक्लीन लॉन्ड्री मार्ट शहरवासियों को नई सुविधाएं उपलब्ध करवाने जा रहा है। ये सुविधाएं यूक्लीन लॉन्ड्री मार्ट के प्रथम वर्ष पूरे होने पर शुरू की जा रही हैं।

अब यूक्लीन की गाड़ी शहर की हर गली और हर घर में पहुंचेगी और ड्राइक्लीन के लिए कपड़े एकत्र करेगी। साथ ही यूक्लीन ग्राहकों की मांग पर घर जाकर कार्पेट, सोफा व अन्य हाउस होल्ड क्लीनिंग करने की सेवा भी जल्द शुरू कर रही है।

यूक्लीन के प्रोपराइटर सुशीलकुमार गहलोत ने बताया कि पिछले एक साल में यू क्लीन लॉन्ड्री मार्ट ने बीकानेर में नए आयाम स्थापित करते हुए 15 सौ से ज्यादा स्थायी ग्राहकों को अपनी बेेहतरीन सेवाओं से संतुष्ट किया है। यूक्लीनलॉन्ड्री मार्ट के बेहतरीन कार्य और सेवाओं को देखते हुए शहरवासियों ने ग्राहक सेवाओं में बढ़ोतरी करने की मांग की है। ग्राहकों की मांग को देखते हुए यूक्लीन ने निर्णय लिया है कि शहर में प्रत्येक गली और प्रत्येक घर तक स्वच्छता प्रहरी की तर्ज पर यूक्लीन की गाड़ी पहुंचे।

यू क्लीन की गाड़ी ग्राहकों से कपड़े एकत्र कर लॉन्ड्री लाएगी, यहां कपड़ें क्लीन व प्रेस होने के बाद गाड़ी के जरिए ग्राहकों के पास पहुंचेंगे। ग्राहकों के लिए ये सेवा बिल्कुल निशुल्क रहेगी। साथ ही कोई भी ग्राहक अपने घर में बिछे कार्पेट, रखे सोफे या अन्य किसी हाउस होल्ड की क्लीनिंग अपने घर पर ही करवाना चाहता है तो यू क्लीन अपने ग्राहकों को होम क्लीनिंग की सेवा भी देना जल्द शुरू कर रही है।
गहलोत ने बताया कि बीकानेर के हर कोने में कलेक्शन काउंटर खोले जाने पर भी विचार किया जा रहा है।

गौरतलब है कि यू क्लीन लॉन्ड्री मार्ट में बिना डिटर्जेंट के क्लीनिंग की जाती है और कपड़ों पर स्टीम प्रेस की जाती है। ये सब कार्य अत्याधुनिक मशीनों से किया जा रहा है। कोरोना काल से पहले ही यूक्लीनलॉन्ड्री मार्ट में कपड़ों की क्लीनिंग में सेनेटाइजर का उपयोग किया जा रहा है। यूक्लीनके बेहतर कार्य, बेहतरीन और सिस्टोमेटिक सेवाओं को देखते हुए देश में यूक्लीन बीकानेर ने मार्केटिंग ऑफ द ईयर का खिताब जीता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here