अवैध हथियार बरामद, चार जनें गिरफ्तार, देखें वीडियो…

0
313
Illegal weapon recovered, four people arrested

डीएसटी, नयाशहर, कोतवाली व गंगाशहर थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई

हथियार सप्लायर को भी किया नामजद, आरोपियों से पूछताछ जारी

बीकानेर। बीकानेर पुलिस ने अवैध हथियार की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे ऑपरेशन वज्र के तहत आज चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने चारों आरोपियों के पास से अलग-अलग चार अवैध पिस्तौल बरामद की है। पुलिस ने इन आरोपियों को हथियार देने वाले सप्लायर को भी नामजद किया है।


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर हरिशंकर ने मीडिया को बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी रामधन उर्फ विक्रम पुत्र राजू चांवरिया निवासी नत्थुसर गेट, सिकन्दर भुट्टो पुत्र सतार खां निवासी भुट्टों का बास, मूलचन्द सारण पुत्र मोहनराम सारण निवासी बंगलानगर और रामचन्द्र डूडी पुत्र हंसराज डूडी निवासी माणकासर-बज्जू हैं। इनमें से रामचन्द्र डूडी व मूलाराम सारण की अन्य प्रकरणों में पुलिस को तलाश थी। इस बार पुलिस ने हथियार सप्लायर को भी नामजद किया है। फिलहाल पुलिस चारों आरोपियों से गहन पूछताछ में जुटी है।

ऐसे आए पकड़ में

डीएसटी को सूचना मिली थी कि कुछ संदिग्ध शख्स बाहर से बड़ी मात्रा में अवैध हथियार लाकर यहां आवारा किस्म के लड़कों को सप्लाई करते हैं व सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करते रहते हैं। वहीं कुछ बदमाश प्रवृत्ति के युवक अवैध पिस्तौल लेकर घूमते फिरते हैं और बीकानेर में कई लोगों के पास अवैध हथियार हैं जो कभी भी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। इस सूचना पर डीएसटी ने संदिग्धों के बारे में जानकारियां जुटाई। आज डीएसटी के साथ कोतवाली, नयाशहर और गंगाशहर थाना पुलिस कर्मियों ने अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया।


इनकी रही सक्रियता
निर्देशन – तेजस्विनी गौतम पुलिस अधीक्षक बीकानेर
सुपरविजन – हरिशंकर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर
नेतृत्व – दीपचंद, सीओ सिटी, बीकानेर
कार्रवाई लीडर – नवनीत, थानाधिकारी, गंगाशहर
कार्रवाई लीडर – वेदपाल, थानाधिकारी, नयाशहर
कार्रवाई लीडर – संजयसिंह, शहर कोतवाल, बीकानेर
आईटी एक्सपर्ट – दीपक यादव, साइबर सैल, बीकानेर।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here