रायल्टी के नाम पर अवैध वसूली, खनन मंत्री का घेराव, देखें वीडियो…

0
403
Illegal recovery in the name of royalty, siege of mining minister
खनन मंत्री

ट्रक चालकों ने लखासर टोल प्लाजा पर किया खनन मंत्री का घेराव

सुनाई खरी-खरी, मंत्री ने दिया जांच करवाने का आश्वासन

बीकानेर। एक दिवसीय दौरे पर बीकानेर आए खनन मंत्री प्रमोद जैन भाया का आज ट्रक चालकों ने घेराव किया। रायल्टी के नाम पर अवैध वसूली किए जाने से परेशान हुए ट्रक चालकों ने खनन मंत्री को खरी-खरी सुनाई। बाद में मंत्री ने मामले की जांच करवाने का आश्वासन दिया।


दरअसल, खनन मंत्री प्रमोद जैन भाया के बीकानेर दौरे पर आने की सूचना के बाद आज ट्रक चालकों ने जयपुर रोड पर स्थित लखासर टोल प्लाजा पर धरना लगा रखा था। इस दौरान जब खनन मंत्री सड़क मार्ग से बीकानेर आ रहे थेे और उनकी गाड़ी लखासर टोल प्लाजा पहुंची तो धरनार्थियों ने उन्हें घेर लिया और उनके व सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

प्रदर्शनकारियों ने खान मंत्री को जमकर सुनाई और खनन विभाग में नीचे से लेकर ऊपर तक के अधिकारियों, कर्मचारियों, ठेकेदारों के काले कारनामें तक गिनाएं। इतना ही नहीं प्रदर्शनकारियों ने अवैध वसूली के मामले में मंत्रियों तक की मिलीभगत होने के आरोप लगाए। खनन मंत्री ने प्रदर्शनकारियों को पूरे मामले की जांच करवाने का आश्वासन दिया।

गौरतलब है कि रायल्टी के नाम पर जिले में अवैध वसूली किए जाने का मामला काफी समय से चल रहा है। जिसकी वजह से ट्रक चालकों को बजरी महंगे दाम पर पड़ती है और उन्हें आगे भी बजरी को ज्यादा दामों में बेचना पड़ता है और ज्यादातर लोग उनकी बजरी नहीं खरीद रहे हैं।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here