हाइवे पर पुलिस द्वारा की जा रही अवैध वसूली, देखें वीडियो…

0
280
अवैध वसूली

लूणकरनसर विधायक ने किया पर्दाफाश

बीकानेर। जिले के लूणकरनसर विधायक सुमित गोदारा ने आज एक बार फिर क्षेत्र के हाइवे पर पुलिस के द्वारा अवैध वसूली के खेल का पर्दाफाश किया है। विधायक गोदारा ने पुलिस के उच्चाधिकारियों अवैध वसूली के खेल की शिकायत भी की है। पंजाब के कुछ ड्राइवरों ने पुलिस पर बदसलूकी का आरोप भी लगाया है।

न्यूजफास्ट वेब को मिले एक वीडियो में एक वाहन ड्राइवर पगड़ी उछालने की बात भी करते हुए दिखाई दे रहा है। लूणकरनसर विधायक सुमित गोदारा ने कहा है कि जगदेववाला के रामदेव मंदिर के पास पुलिस अवैध वसूली कर रही है, जो नियमानुसार सही नहीं है। इसे रोका नहीं गया तो हमारी ओर से किया जा रहा विरोध जारी रहेगा। वहीं उन्होंने कहा कि कुछ महीने पहले भी सड़क पर अवैध वसूली कर रहे पुलिसकर्मियों को जमकर फटकार लगाई गई थी तथा इसकी शिकायत जिला पुलिस अधीक्षक सहित महकमे के उच्च अधिकारियों को दी थी।

गौरतलब है कि पुलिस व परिवहन विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की ओर से राष्ट्रीय राजमार्गों पर वाहन चालकों से अवैध वसूली के कई बार मामले सामने आए हैं। कई जागरूक वाहन चालक तो इस अवैधवसूली की शिकायत जनप्रतिनिधि, प्रशासनिक अधिकारियों से कर देते हैं लेकिन अमूमन वाहन चालक बाहर के होते हैं और वे किसी प्रकार की कानूनी कार्रवाई में पडऩे से डरते हैं और अवैधवसूली करने वाले लोकसेवकों को उनके द्वारा मांगी गई राशि देकर चले जाते हैं।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here